डॉ. ऐ.पी.जे. अब्दुल कलाम सेवादल ने किया बच्चों को सम्मानित

0
15

न्यूज़ एनसीआर, 05 जून-फरीदाबाद / पलवल | समाज सेवा में अग्रणीय भूमिका निभाने वाली डा. ऐ. पी. जे. अब्दुल कलाम सेवादल की टीम ने शिक्षा स्तर को और मजबूत करने व बढ़ावा देने के लिए पलवल के प्रत्येक स्कूल से 10वीं कक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आए विद्यार्थियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्यअतिथि राजेश राज वॉलीवुड अभिनेता व साऊथ फिल्मों के निर्देशक, चौ. अजरूद्विन मुस्लिम यूथ लीग हरियाणा, प्रियंका सिंह, प्रिया चौहान, दर्शन भाटिया जिला रेड क्रास सोसायटी मौजूद थे।

इस मौके पर ,चौ. अजरूद्विन मुस्लिम यूथ लीग हरियाणा ने कहा कि आज के युग में हर बच्चे को शिक्षित होना बेहद जरूरी है क्योंकि शिक्षित होने के बाद ही वह समाज व दुनिया में चलने लायक बनता है और यह जिम्मेदारी घर के मुखिया की होती है कि वह हर हाल में अपने बच्चों को शिक्षित करे। उन्होंने संस्था के प्रधान मंजूर अहमद की तारीफ करते हुए कहा कि धन्यवाद है ऐसे लोगों का जो कि निस्वार्थ भावना से बच्चों को शिक्षित करने का कार्य कर रहे है
और मैं इनकी टीम का भी धन्यवाद करता ह़ूं कि वह लोग मंजूर अहमद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सेवा भाव से शिक्षा की दीप जलाने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह ऐसे बच्चों की मदद के लिए हमेशा तैयार है। राजेश राज वॉलीवुड अभिनेता व साऊथ फिल्मों के निर्देशक ने अपने सम्बोधन में कहा कि यदि किसी बच्चे को एंक्टिग का शोक है तो वह उसे अपने सीरियल में काम जरूर देंगे। संस्था के उप प्रधान संदीप रावत ने कहा कि उनकी संस्था सच्ची मानव सेवा करने के उद्देश्य से कार्य कर रही है।

कार्यक्रम में सभी बच्चों को स्कूल बैग, लंच बॉक्स, ज्योमैट्री बॉक्स व पानी की बोतल देकर पुरूस्कृत किया गया। संस्था की महा सचिव गीता बाला ने आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर अलका गुप्ता प्रिंसिपल डीएवी स्कूल पलवल, सन्नी लूथरा, प्रशांत राजपूत, जितेश कौशिक, अजीम खान, ज्योति, जितेन्द्र माथुर, ईशा साजिद, धारा सिंह, मुस्तकिम, विजय, रामबीर, अनीश व संजना सहित दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here