बड़खल विधानसभा मे हुई आप पार्टी की कार्यकारिणी बैठक

0
11
न्यूज़ एनसीआर, 30 जून-फरीदाबाद | हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर एन.एच.3 स्थित बडख़ल विधानसभा कार्यालय पर आम आदमी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने की, जबकि मुख्य अतिथि के रूप में संगठन मंत्री कुलदीप कौशिक ने शिरकत की। बैठक में लोकसभा चुनावों में लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार और हरियाणाा प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आगामी रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया।
कुलदीप कौशिक ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में स्थानीय मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेगी। जिसमें दिल्ली की तर्ज पर मुख्यत: पानी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि शामिल होंगे। इसके लिए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर जाकर लोगों से मिलना और उनको पार्टी की नीतियों से अवगत कराना। गली-गली एवं घर-घर जाकर लोगों से मिलना और उनको पार्टी से जोडऩा पड़ेगा।
कौशिक ने कहा कि आगामी चुनाव प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और कार्यकर्ताओं को इसके लिए जी तोड़ मेहनत करनी होगी। मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि विधानसभा चुनावों में अब कुछ ही समय बाकी है, पार्टी जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी, ताकि सभी उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्र में मेहनत कर सकें। उन्होंने कहा कि पानी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा के अलावा आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेश में अहम मुद्दों पर काम करेगी। जिस प्रकार से आज बेरोगजारी और किसानों की दुर्दशा प्रदेश में हो रही है, आप पार्टी इसके लिए प्रमुखता से कार्य करेगी।
भड़ाना ने कहा कि भाजपा ने फरीदाबाद को क्राइम सिटी में तब्दील कर दिया है। आज फरीदाबाद ही नहीं, बल्कि पूरे हरियाणा में हत्या, लूटपाट, बलात्कार, फिरौती की घटनाएं आम हो चली है। क्राइम का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, मगर भाजपा नेता अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के अलावा कुछ नहीं कर रहे। प्रदेश में आप पार्टी की सरकार बनने पर अपराधों पर अंकुश लगाया जाएगा, इसके लिए प्रदेश के सभी शहरों एवं मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि उनकी सरकार आने पर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाएंगे। शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग में जो लूट अभिभावकों एवं मरीजों के साथ हो रही है, उस पर पूरी तरह अंकुश लगाया जाएगा।
मीटिंग में मुख्य रूप से लोकसभा प्रभारी जोगेन्द्र वशिष्ठ, जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी, जिला महिला अध्यक्ष गीता शर्मा, विनोद भाटी, डी एस चावला, कुलदीप चावला, मंजीत सैनी, निरंकार सिंह, सुबेदार सोहनराज, जमील खान, पांचाल, सुमनलता, इस्लाम, राजकुमार, स. परमजीत, विद्यासागर कौशिक, सुबेदार सत्तार, जब्बार खान, कादिर मलिक, शेर मोहम्मद, राजकुमार, माधव झा, जगतबंधु, राजेश कुमार, विनय यादव, कैलाश, नवाब खान, विजय गोदारा, लखपत राय, कृष्ण कुमार, राजन गुप्ता, तिवारी जी, दिनेश भारद्वाज, स. मनजीत एवं जोगेन्द्र चंदीला आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here