प्रशासन ने सौंपा शव, विकास चौधरी का अंतिम संस्कार सेक्टर – 8 में

0
225

न्यूज़ एनसीआर, 28 जून-फरीदाबाद | सीएम के फरीदाबाद से जाते ही पुलिस ने कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी का शव उनके परिजनों के सौंप दिया है। विकास चौधरी के छोटे भाई गौरव चौधरी के अनुसार उनका अंतिम संस्कार सेक्टर 8 बाईपास रोड पर स्थित स्वर्ग आश्रम में करीब 4:30 बजे किया जाएगा। विकास चौधरी का पार्थिव शरीर उनके निवास के लिए बादशाह खान अस्पताल से रवाना कर दिया गया है। सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर भी साथ में हैं। आज जब सीएम के फरीदाबाद आने के कारण पुलिस ने विकास चौधरी का शव देने से मना कर दिया था क्योंकि प्रशासन को डर था कि कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम को काले झंडे दिखाने के साथ साथ विकास चौधरी के पार्थिव शरीर को सड़क पर रखकर जाम लगा सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास चौधरी हत्याकांड को आपसी लेन-देन का मामला बताया है। उनके अनुसार विकास चौधरी पर कई मुकदमे दर्ज थे। जिस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।मुख्यमंत्री ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने की दिशा में तेज गति से काम कर रही है और जल्दी हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा। इस बीच सोशल मीडिया पर तेजी से एक मैसेज वायरल हो रहा है कि विकास की हत्या गुरुग्राम के सुपारी किलर कौशल गैंग द्वारा की गई हो सकती है।

हालांकि पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने गुरुवार को दावा किया था कि शुक्रवार दोपहर तक हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा लेकिन अभी तक पुलिस का इस हत्याकांड को लेकर कोई भी अपडेट नहीं आया है। उल्लेखनीय है कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी का वीरवार को सेक्टर 9 की जिम के बाहर 2 अज्ञात लो लोगों ने गोलियों से छलनी कर मर्डर कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here