विधायिका सीमा त्रिखा और ममता भड़ाना के बीच हुई मुंहवाद, फैंक दिए बस्ते

0
771
न्यूज़ एनसीआर, 12 मई-फरीदाबाद | आज फरीदाबाद लोकसभा चुनाव की वोटिंग चल रही है, हरियाणा प्रदेश में 10 सीटों पर कड़ा मुकाबला भाजपा कांग्रेस के बीच माना जा रहा है। वहीं एक खबर मिली कि फरीदाबाद शहर के बड़खल विधानसभा क्षेत्र में आने वाले बूथ नंबर 6,7 और 8 में भाजपा-कांग्रेस समर्थकों में तकरार होने कारण कुछ समय के लिए पोलिंग रुक गयी। जानकारी के मुताबिक चुनाव के दौरान भाजपा विधायिका सीमा त्रिखा और कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना की धर्मपत्नी ममता भड़ाना के बीच जमकर गर्मा गर्मी हुई।
बताया गया कि, कांग्रेस के परिवार का आरोप है कि, कृष्णपाल गुर्जर आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। जिसको लेकर भड़ाना परिवार ने हंगामा शुरू कर दिया। वहीं विधायिका सीमा त्रिखा के अनुसार हारने वाले लोग इस तरह के हंगामे करते रहते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अवतार भड़ाना के परिवार ने काउंटर पर रखे उनके बस्ते उठाकर फेंक दिए। इस दौरान उपस्थित लोगों ने बातचीत से हल करके सुलझाया।
मौके नजाकत को देखते हुए मौजूद पुलिस कर्मियों ने अपने बड़े अधिकारियों को सूचित किया और एसीपी गजेंद्र सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और माहौल को शांत कराया। इस दौरान कुछ देर तक के लिए मतदान रुका रहा। सूचना मिलने पर निर्वाचन अधिकारी जितेंद्र दहिया, चुनाव आब्जर्वर संजय कुमार और डीसीपी विक्रम कपूर भी मौके पर पहुंच गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here