सेक्टर 3 में नग्न अवस्था में मृत मिली नवयुवती, रेप की आशंका

0
184
न्यूज़ एनसीआर, 17 मई-फरीदाबाद | फरीदाबाद के सेक्टर 3 में एक नवयुवती की अपने ही घर नग्न अवस्था मे मृत पायी गयी। जानकारी के अनुसार मृतक लड़की की उम्र करीब 18 वर्ष बतायी गयी, लड़की ने अभी-अभी 12वीं की परीक्षा पास की है। मृतका के माता पिता सरकारी स्कूल में अध्यापक है।
मृतका के परिवार में उसके माता-पिता के अलावा एक भाई है जो कि स्कूल में पढ़ता है। बताया गया कि जब लड़की का भाई स्कूल से वापस घर पहुंचा तो उसे अपनी बहन मृत अवस्था मे मिली। जिसकी जानकारी बच्चे ने अडोसी-पड़ोसियों को घटना के बारे में अवगत कराया, और उनके माँ बाप का फ़ोन करके सूचना दी गयी।
घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी, मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में ले लिया। हत्या के कारणों की जांच के लिए पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।
मौके पर एसीपी शहर बल्लभगढ़ जयवीर सिंह एवं एसएचओ सेक्टर 8, चौकी इंचार्ज सेक्टर 3, एफएसएल की टीम डॉक्टर मनीषा सहित क्राइम टीम मौके पर मौजूद रही।
पुलिस टीम ने सभी एंगल से जांच करने में जुटी हुई है, प्रथम दृष्टा में हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस आसपास लोगों से पूछताछ एवं सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति मुँह पर कपड़ा बांधे दिखाई दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here