पुलवामा हमले के शहीद संदीप के परिजनों को दिया ‘लायन वीर अवार्ड’

0
31
न्यूज़ एनसीआर, 14 मई-फरीदाबाद | गोल्डन गलैक्सी होटल में लायन संत सिंह अवार्ड समारोह का आयोजन डिस्ट्रिक्ट गर्वनर लायन तेजपाल सिंह खिल्लन की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। समारोह में गांव अटाली के शहीद संदीप की धर्मपत्नी गीता व उनके परिवार को लायन अशोक मेहता, पूर्व इंटरनेशनल प्रेसिडेंट ने एक लाख रुपए का चेक व लायन वीर अवॉर्ड ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। वहीं लायन अरुणा ओसवाल, इंटरनेशनल डायरेक्टर (2016-18) को लायन संत सिंह अवॉर्ड देकर सम्मानित किया। समारोह में मल्टीपल डिस्ट्रिक्ट 321 के आए हुए सभी जनपद अध्यक्ष, उप जनपद अध्यक्ष और पूर्व जनपद अध्यक्षों को द्रोणाचार्या और अर्जुन अवार्ड देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर लायन तेजपाल सिंह खिल्लन ने कहा कि हमारे डिस्ट्रिक्ट में पिछले 16 वर्षों से कोई चुनाव नहीं हुआ व आपसी भाईचारे व सहमति से चुनाव होते हैं व समाज के जरूरतमंद लोगों के लिए लगातार सभी क्लब सामाजिक कार्य कर रहे हैं।
लायन अरुणा ओसवाल ने अवॉर्ड लेने के बाद सभा को संबोधित करते हुए लायन तेजपाल सिंह खिल्लन व डिस्ट्रिक्ट के सभी लायन मेंबर्स का धन्यवाद किया और कहा कि वो ये अवॉर्ड पाकर बहुत आत्मसंतुष्ट महसूस कर रही हैं और उन्होंने एक लाख रुपए का चेक तेजपाल सिंह खिल्लन को ये कहते हुए वापस किया कि वो ये एक लाख रुपए वो किसी शहीद या गरीब परिवार को दे। समारोह में मुख्य अतिथि ने लायन अशोक मेहता ने तेजपाल सिंह खिल्लन भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि डिस्ट्रिक 321ए-1 में सभी मेंबर लायन तेजपाल सिंह खिल्लन कि अध्यक्ष्ता में बहुत अच्छे-अच्छे कार्य कर रहे है और उन्होंने अपनी शुभकानाएं दी। इस अवसर पर लायन पारस अग्रवाल, मल्टीपल काउंसिल चेयरमैन ने आए हुए सभी लायन लीडर्स का अभिनन्दन किया और इस भव्य आयोजन के लिए लायन तेजपाल सिंह को बधाई दी। डिस्ट्रिक्ट के महत्वपूर्ण लायन लीडर्स को डीजी फ्लैग देकर सम्मानित किया।
लायन तेजपाल सिंह खिल्लन ने कार्डिनेशन कमेटी के मेम्बर लायन जगदीश अग्रवाल, कुसुम गुप्ता, वीएस कुकरेजा, राजरानी थापर, एम.एल. अरोड़ा, नरगिस गुप्ता, अशोक शर्मा, संदीप कुमार, प्रदीप सिंघल, अनुपमा दीवान, बीएस सोढ़ी, अरुणा मेहता, आर.के. चिलाना, दर्शनलाल, अनिल अरोड़ा, राकेश गुप्ता आदि व अन्य सभी आये हुए लायन लीडर्स का धन्यवाद किया। लायन आर.के. चिलाना, डिस्ट्रिक्ट एडवाइजर, ऑर्गन डोनेशन ने अंगदान के डेस्क का आयोजन किया जिसमें 16 लायंस मेंबर्स ने अंगदान करने के लिए शपथपत्र भरे। इन सभी लायंस मेंबर्स का धन्यवाद किया। आये हुए सभी लायंस मेंबर्स के लिए डिनर का आयोजन किया गया। सभी लायन मेंबर्स ने आयोजकों को इस भव्य आयोजन के लिए बधाई दी और धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here