पृथला क्षेत्र में गांव-गांव जाकर भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं दयानंद बैंदा

0
29
न्यूज़ एनसीआर, 09 मई-फरीदाबाद | फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद स्व. रामचन्द्र बैंदा के पुत्र दयानंद बैंदा ने आज लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांवों में जनसम्पर्क कर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की। बैंदा ने आज पृथला विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले जाट हार्डकोर गांव कैली, गदपुरी, पृथला, सिकन्दरपुर, भुर्जा, कुलैना, हीरापुर, अमरपुर, घोड़ी के अलावा पलवल विधानसभा क्षेत्र के गांव चांदहट, किठवाड़ी, सिहौल, रायदासका व चिरवाड़ी में दौरे किए।
दौरे के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए दयानंद बैंदा ने कहा कि युवा, किसान, मजदूर, महिला, व्यापारी आदि वर्गों के हित प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में ही सुरक्षित है। पिछले पांच सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने तुष्टिकरण की नीति को दरकिनार कर सभी वर्गों के लिए समान विकास कराने की नीति पर जोर दिया। आज देश समृद्ध देश की राह पर अग्रसर हो रहा है तथा राष्ट्रीय सुरक्षा को विशेष महत्व दिया जा रहा है। पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों की 13वीं से पहले ही बाला कोट में भारतीय सेना ने हमला कर अपने पराक्रम का सबूत पेश कर दिया। आज भारत का गौरव समूचे विश्व में बढ़ रहा है। जिसका जीता-जागता नमूना प्रधानमंत्री की स्पष्ट नीति और साफ नीयत है।

उन्होंने कहा कि भारत को विश्व गुरू का दर्जा फिर प्रधानमंत्री मोदी की दिलवा सकते है। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अगले पांच सालों में कश्मीर समस्या का भी पूरी तरह से निराकरण होगा। दौरे के दौरान दयानंद बैंदा के साथ कर्मपाल, पूर्व सरपंच बलदेव, प्रेमपाल, हरीश कुलैना, अजय शर्मा, जिला भाजपा सचिव नंदकिशोर शर्मा, जिला पार्षद अवतार सारंग, जिला उपाध्यक्ष मान सिंह आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here