प. गिर्राज शर्मा ने छोड़ी आम आदमी पार्टी, नवीन जयहिंद की मुश्किलें बढ़ी

0
185
न्यूज़ एनसीआर, 08 मई-फरीदाबाद | फरीदाबाद लोकसभा चुनाव में कुल 4 दिन शेष रह गए और इधर प.नवीन जयहिंद की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी पं. गिरिराज शर्मा ने प्रेस वार्ता कर मीडिया बंधुओं को आम आदमी पार्टी की आलोचना करते हुए बताया कि, मैं आम आदमी पार्टी को आम लोगों की स्वच्छ पार्टी समझ रहा था, लेकिन यह पार्टी पूरी तरह से भ्रष्टाचार से लिप्त है। इस पार्टी में नेताओं की कोई सुनवाई नहीं है। फरीदाबाद के नेताओं के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि यहां के स्थानीय नेताओं ने गुटबाजी शुरू कर दी थी जिसकी शिकायत उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं के पास भी पहुंचाया उन्होंने कहा कि उन्होंने गोपाल राय को भी पार्टी में चल रही गतिविधियों के बारे में बताया था लेकिन उनकी तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया इसलिए वह पार्टी छोड़ रहे हैं।

उन्होंने आगे की रणनीति के बारे में बताया कि मैं एक दो दिन में अपने समर्थकों के साथ बैठक करके व सबसे सलाह मश्वरा करके आगे किसी पार्टी से जुड़ेंगे और वैसे भी हमारे ऊपर किसी पार्टी का कोई दवाब नहीं हैं।
अब ये देखने वाली बात होगी कि प. गिर्राज शर्मा ने आप का दामन किसी दबाव में छोड़ा है या पार्टी की नीतियों से परेशान होकर। प. गिर्राज शर्मा का चुनाव के इतने नजदीक होने से पहले पार्टी को छोड़ना आम आदमी पार्टी पर सवालिया निशान लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here