नेता को वोट देने से पहले मांगे उसके कार्यों का ‘रिपोर्ट कार्ड’

0
86
न्यूज़ एनसीआर, (एकता रमन) 03 मई-फरीदाबाद | फ़रीदाबाद की जे.सी. बोस यूनिवर्सिटी के सभागार में आज शॉर्ट फिल्म ‘रिपोर्ट कार्ड’ का प्रीमियर किया गया। यह शॉर्ट फिल्म आरना मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी है तथा इस फ़िल्म के निर्माता एवं निर्देशक अमितांश हैं। यह फिल्म एक राजनेता से, एक स्कूली छात्र द्वारा, उसके कार्यों का रिपोर्ट कार्ड मांगे जाने पर आधारित है। भारत के हर नागरिक को अपना नेता चुनने से पहले उसके द्वारा किए गए कार्यों के रिपोर्ट कार्ड की माँग करनी चाहिए। हमें हक़ है ये जानने का के जिसे हमने चुना था वह सही था या नहीं और हर नागरिक को अपनी इस ताक़त को पहचानना चाहिए।

प्रीमियर में फ़िल्म के कलाकार मौजूद रहे। दादा का किरदार निभाने वाले जसवंत सेठी एवं पोते श्रेयांश ने अपने अनुभव भी सांझा किए। सभागार में उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों एवं यूनिवर्सिटी के छात्रों को फ़िल्म बहुत पसंद आई और उन्होंने कलाकारों की प्रतिभा को भी सराहा।

अमितांश प्रोड्यूसर/डॉयरेक्टर हैं और फरीदाबाद शहर के निवासी हैं। इनकी पहली पंजाबी फीचर फिल्म ‘दुल्ला भट्टी’ फ़िल्म फेयर के लिए भी नॉमिनेट हुई थी और पीटीसी अवॉर्ड में बेस्ट विलेन का खिताब अपने नाम किया था। अमितांश ने अब तक कई शॉर्ट फिल्म बनाई हैं – ब्लाइंड डेट, #तुमभी, रिपोर्ट कार्ड। उनकी आगामी शॉर्ट फिल्म हैं ‘त्रिनेत्र’ और ‘मुक्ति’। जल्द ही वे एक फीचर फिल्म की घोषणा करेंगे जिस पर अभी काम चल रहा है। यह फ़िल्म फरीदाबाद के सिनेमाघरों में भी देखने को मिलेगी।
इन अवसर पर फ़िल्म के लोकेशन पार्टनर डॉ. विपिन मलिक, आनंद कांत भाटिया, पवन यदुवंशी, हरप्रीत कौर, दिव्या विरमानी, अजय सक्सेना, राहुल भाटिया, जे.सी. बोस यूनिवर्सिटी से डॉ. सोनिया बंसल एवं स्टूडेंट वेलफेयर डीन नरेश चौहान भी मौजूद रहे। अमितांश ने आए हुए सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here