विधायक ललित नागर ने भड़ाना को दिया चौरासीपाल की ओर से खुला समर्थन

0
56
न्यूज़ एनसीआर, 04 मई-फरीदाबाद | कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत तिगांव व बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्रों में सभाओं के माध्यम से प्रचार प्रसार किया। उन्होंने तिगंाव में विधानसभा क्षेत्र चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया वहीं नीमका, फरीदपुर, भतौला, बड़ौली के अलावा बल्लभगढ़ की न्यू जनता कालोनी में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उनका जगह-जगह पगड़ी बांधकर एवं फूलों की बड़ी माला पहनाकर उपस्थित जनसमूह ने दोनों हाथ उठाकर अपने खुले समर्थन का ऐलान किया। कार्यक्रमों में भड़ाना के पक्ष में जमकर जयघोष भी किया गया। तिगांव विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने आयोजित सभाओं में खुलकर भड़ाना के पक्ष में आकर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।
उन्होंने सभाओं में उपस्थित लोगों के बीच समस्त चौरासीपाल की ओर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना को अपना खुला समर्थन देते हुए ऐलान किया कि 9 की 9 विधानसभा क्षेत्रों में से तिगांव पहला क्षेत्र होगा, जहां से कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना को भारी बहुमत मिलेगा क्योंकि तिगांव क्षेत्र की जनता केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कुशासन से तंग व परेशान है इसलिए समस्त क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस के पक्ष में अपनी हुंकार भर दी है। सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने लोगों से आह्वान किया कि पांच साल के गुंडाराज को समाप्त करने का अब सही समय आ गया है इसलिए जनता वोट की चोट से भाजपाई अहंकार को मिटाने का काम करें। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा झूठ, लूट, भ्रष्टाचार व गुंडाराज के खिलाफ सडक़ से लेकर संसद तक आवाज उठाने का काम किया है, यही कारण है कि उन्होंने उत्तरप्रदेश में विधायक पद से त्यागपत्र देकर फिर से अपने गृह क्षेत्र फरीदाबाद में आकर लोगों की आवाज बुलंद करने का बीड़ा उठाया है। उन्होंने कहा कि सांसद बनते ही वह मामा-भांजे की लूट का अंत कर देंगे क्योंकि फरीदाबाद के खोये हुए विकासात्मक स्वरुप को लौटाकर फिर से इस क्षेत्र को एशिया में नंबर वन बनाना ही उनका पहला लक्ष्य है।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की जनता जानती है कि अवतार भड़ाना ने हमेशा विकास को तरजीह देते हुए इस क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए क्योंकि फरीदाबाद में आज जितनी भी विकासात्मक परियोजनाएं है, वह सब कांग्रेस शासन की ही देन है। उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर खुलकर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल मेें सिवाए अपने घर भरने के और लोगों को जुमलेबाजी में फंसाकर उन्हें गुमराह करने के और कुछ नसीब नहीं हुआ है इसलिए जनता ऐसे दोमुंही लोगों को सबक सिखाने के लिए कांग्रेस के हाथ को मजबूती प्रदान करें क्योंकि कांग्रेस का हाथ ही हर हाथ को तरक्की दे सकता है। वहीं न्यू जनता कालोनी में आयोजित सभा का आयोजन किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राकेश भड़ाना ने करते हुए लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को उपस्थित जनसमूह के बीच विश्वास दिलाया कि एनआईटी क्षेत्र उन्हें समर्थन देने में किसी तरह से पीछे नहीं रहेगा बल्कि दो कदम आगे बढक़र इस क्षेत्र की अलग पहचान काम करेगा क्योंकि एनआईटी का असल विकास कांग्रेस के शासन में हुआ है।
कार्यक्रम में महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष साधना सिंह राठौर, भारतीय किसान यूनियन (अ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषिपाल अंबावता, जिला प्रभारी मोहम्मद बिलाल उटावट, राजेश खटाना, विजय अरोड़ा, बाबूलाल रवि, विकास वर्मा नंबरदार, सुरेंद्र खटाना, रामनिवास, मेघराम अधाना आदि मुख्य रुप से मौजूद थे। वहीं एक-दो चौक पर पूर्व पार्षद योगेश ढींगड़ा, एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगगा, पूर्व पार्षद राजेश भाटिया आदि ने भी डोर टू डोर कर व्यापारियों से कांग्रेस के लिए समर्थन की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here