महिला कॉलेज की छात्रा ने स्टॉफ के तीन लोगों पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

0
92
न्यूज़ एनसीआर, 16 मई-फरीदाबाद | फरीदाबाद के सेक्टर 16A स्थित राजकीय महिला कॉलेज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें कॉलेज की एक छात्रा ने एसोसिएट प्रोफेसर सहित दो और लोगों पर परीक्षा में पास कराने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डालने का आरोप लगाया है।
छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस आयुक्त, जिला उपायुक्त एवं प्रधानमंत्री कार्यालय को ईमेल के माध्यम से की। छात्रा के अनुसार उसने यह शिकायत 8 मई को ईमेल से की थी। जिसको लेकर कॉलेज प्रबंधन ने एक इंटर्नल कमेटी जांच के लिए गठित की। लेकिन छात्रा ने कॉलेज प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि, वे लोग इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं, और वहीं आरोपियों की तरफ से धमकियां मिल रही हैं।
छात्रा ने कॉलेज के प्राचार्या को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि, कॉलेज के एक एसोसिएट प्रोफेसर सहित एक लैब असिस्टेंट और चपरासी काफी समय से शारारिक सम्बंध बनाने का दवाब बना रहे थे। छात्रा ने बताया कि, ये लोग अच्छे नम्बर दिलाने के नाम पर लड़कियों को झांसे में लेते थे, अगर कोई लड़की इसका विरोध करती थी तो उसका पेपर खराब करने की धमकी भी देते थे। छात्रा ने शिकायत में विडियो और ऑडियो रेकॉर्डिंग भी शिकायत के साथ अटैच करके दी हैं।

कॉलेज के स्टॉफ द्वारा किये इस कृत्य को लेकर युवा कांग्रेस व एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने कॉलेज के गेट पर कॉलेज प्रबंधन और भाजपा के खिलाफ नारे लगाए, जिसमे मुख्य रूप से अनिल चेची, सनी बादल, प्रदीप धनकड़ व कई युवा नेता शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here