पूर्व मंत्री ए सी चौधरी ने किया ममता भड़ाना का जोरदार स्वागत

0
19

न्यूज़ एनसीआर, 01 मई-फरीदाबाद | कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना की धर्मपत्नी ममता भड़ाना का एनआईटी 5 में पूर्व मंत्री ए.सी. चौधरी ने जोरदार स्वागत किया और सैंकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में विजयी हुंकार भरी। उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए ए.सी. चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव तो एक शुरुआत है, हमारा मुख्य उद्देश्य हरियाणा में सत्ता परिवर्तन कर कांग्रेस की सरकार लाना है। आज हम ही नहीं, अपितु देश की सारी जनता केन्द्र में यशस्वी एवं युवा दिलों की धडक़न राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि अवतार सिंह भड़ाना पूर्व में फरीदाबाद के सांसद रह चुके हैं ओर उनके कार्यकाल में फरीदाबाद ने नई ऊंचाईयों को छुआ है। उन्होंने फरीदाबाद को हमेशा अपना क्षेत्र माना है और तन-मन-धन से फरीदाबाद की सेवा की है। मगर पिछले 5 वर्षों में जिस प्रकार से भाजपा के कार्यकाल में क्षेत्र की दुर्दशा हुई है, उससे सभी लोग आहत हैं। फरीदाबाद की जान कही जाने वाली अरावली आज पूरी तरह लुट चुकी है, प्रदूषण में फरीदाबाद नं.2 पर आ रहा है, विकास के नाम पर कांग्रेस के कार्यों का श्रेय लेने के अलावा इनके पास कुछ नहीं है। इसलिए अगर फरीदाबाद के खोए हुए स्वरूप को वापिस पाना है तो चौ. अवतार सिंह भड़ाना को विजयी बनाना होगा। इससे पूर्व उपस्थित कार्यकर्ताओं ने ममता भड़ाना का फूल-मालाओं से स्वागत किया और उन्हें बुके देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर ममता भड़ाना ने कहा कि पांच साल के भाजपा शासनकाल में मची लूट का हिसाब चुकता करने के लिए अब सही समय आ गया है और जनता वोट की चोट से इन भाजपाईयों की घमंड चूर करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि खट्टर पूरी तरह से फेल मुख्यमंत्री साबित हुए है, उन्होंने प्रदेश में केवल दो ही काम किए है, एक तो फरीदाबाद में कृष्णपाल को लूट की छूट और दूसरा प्रदेश को जातिवाद में बांटकर जहर घोलने का काम। उन्होंने कहा कि भाजपाईयों के पास विकास के नाम पर कहने के लिए कुछ नहीं है, केवल और केवल मोदी का नाम लेकर देश को बांट रहे है।

उन्होंने उपस्थित क्षेत्र की सरदारी से आह्वान करते हुए कहा कि आखिर कब तक झूठ व जुमलों से वह क्षेत्र की जनता को बहकाते रहेंगे, विकास की ऐसी एक बडी परियोजना बताए जिसका इन्होंने शिलान्यास कर पांच साल में पूरा किया हो। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में चारों ओर भ्रष्टाचार व्याप्त है विकास कार्य बंद पड़े है इसलिए इस क्षेत्र की जनता वोट की चोट से भाजपा सरकार को चलता करने का काम करेगी। इस अवसर पर तेजेन्द्र खरबंदा, कुलदीप गुलाटी, जगदीश चंद गुलाटी, राजू चौधरी, स. सुरेन्द्र सिंह, गुरदयाल अदलखा, नरेश कथूरिया, महेश जैन, निप़ुर नागपाल, विनोद विरमानी, राजू रतरा, नरेन्द्र भाटिया गुरुद्वारा प्रधान, इन्द्र चावला, प्रियंका भारद्वाज, युवा कांग्रेस के डा. गौतम, व मौजिज सरदारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here