छात्रा के यौन उत्पीड़न मामले में संस्कार फाउंडेशन की महिलाओं ने पीएम के नाम सौंप ज्ञापन

0
61
न्यूज़ एनसीआर, 22 मई-फरीदाबाद | राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्रा के साथ शारीरिक शोषण का दबाव बनाने के मामले में अब शहर की सामाजिक संस्थाएं भी मैदान में कूद चुकी हैं। जिसमे आज संस्कार फाउंडेशन की संयोजक परमिता चौधरी की अध्यक्षता में महिलाओं का एक समूह जिला उपायुक्त से मिलने और आरोपियों पर जल्द शिकंजा कस उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं उपायुक्त कार्यालय पर जमकर बवाल काटा व प्रदर्शन भी किया।
महिलाओं ने जिला उपायुक्त की अनुपस्तिथि में सिटी मजिस्ट्रेट साहिबा को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा व आरोपियों की सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की।जिस पर महिलाओं की मांगों को जायज ठहराते हुए सिटी मजिस्ट्रेट साहिबा ने भी कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया।
वहीं महिलाएं पुलिस उपायुक्त से भी मिलने पहुँची लेकिन वहाँ भी उनकी अनुपस्तिथि में डीसीपी साहिबा को ज्ञापन सौंपा ओर उनसे भी कड़ी कार्यवाही की मांग की।साथ ही महिलाओं ने कहा कि अगर ऐसे ही महिलाओं का शोषण होता रहा तो महिलाएं अब ऐसे दुष्टों की ईंट से ईंट बजा देंगी पर कतई भी ऐसे असमाजिक तत्वों को बर्दाश्त नहीं करेगी।
वहीं जब संस्कार फाउंडेशन की अध्यक्ष परमिता चौधरी से जब हमारी बात हुई तो उन्होंने बताया कि ये बहुत ही चिंता का विषय है कि छात्राएं अब अपने शिक्षा के मंदिर में भी सुरक्षित नहीं हैं। लेकिन खास बात ये भी है कि अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नही किया गया है। परमिता ने बेहद ही रोषपूर्ण रवैया अपनाते हुए कहा कि या तो सरकार आने वाले एक दिन के अंदर इनको सलाखों के पीछे कर दे वरना महिलाएं अपना इंसाफ अब स्वयं करेंगी। यदि उस छात्रा को इंसाफ जल्द नहीं मिला तो शहर की तमाम महिला टीमें सडको पर उतर आएंगी ओर भूख हड़ताल कर अपने प्राणों की आहुति देने में भी कतई नहीं हिचकेंगी। जिसके जिम्मेदार स्वयं प्रसाशन व उसका लचीलापन रवैया होगा। साथ ही पुलिस प्रशासन पर उन्हें राहत देने व मिलीभगत का भी आरोप लगाते हुए कहा कि, आरोपी आज कोर्ट से ऊपरी जमानत लेने आए किन्तु न्यायपालिका ने उन्हें खारिज कर आगे की तारीक दे दी। अब देखना ये होगा कि आरोपियों पर पुलिस शिकंजा कसने में कितना कामयाब होती है।
इस मौके पर परमिता चौधरी, राज शर्मा, रेहमानी खान, ललिता देवी, डॉ. आलोक दीप, रेनू चौधरी, राज शर्मा, ललिता, पूनम भाटिया, शबनम, मीनू शाहनी, सुदेश, कृष्ण देवी, सत्य झा, कोमल, मंजू अहूजा, रेनू चौधरी, दिव्या डागर, सलमा रहमानी खान, कोमल, रीना, राज शर्मा, अनीता शर्मा, इंदु सै नी, पुष्पा सिंह, मीनू, शबनम, निदा, शीतल, दीशा, सोनाक्षी, मिसेज झा, दीपशिखा, पूनम, पिंकी, बीमला, पिस्ता, रितू अरोड़ा, अंकिता, लक्ष्मी, मंजू बंसल मौजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here