भाजपा-कांग्रेस से तंग आ चुकी है जनता, अब बदलाव चाहती है

0
20

न्यूज़ एनसीआर, 01 मई-फरीदाबाद | बसपा-लोसपा गठबंधन के प्रत्याशी मनधीर मान ने अपने चुनावी अभियान के तहत पलवल क्षेत्र के दर्जनों गांवों का तूफानी दौरा कर लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा। गांवों में पहुंचने पर मनधीर मान का लोगों ने फूल मालाओं एवं पगड़ी बांधकर भव्य स्वागत करते हुए उन्हें अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। ग्रामीणों के मिले आर्शीवाद से उत्साहित

मनधीर मान से कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता भाजपा-कांग्रेस से तंग आ चुकी है और अब बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर इन दोनों पार्टियों ने जनता को लूटने का काम किया है परंतु जनता अब ऐसे लोगों की नीति और नीयत भली भांति जान चुकी है और आगामी 12 मई को वोट की चोट से जवाब देकर इन्हें सच्चाई का आईना दिखाने का काम करेगी। इस दौरान गांवों में सर्व समाज के लोगों ने मनधीर सिंह मान को जीत का आर्शीवाद देते हुए कहा कि मनधीर मान पिछले कई वर्षाे से क्षेत्र के हितों के लिए संघर्ष कर रहा है इसलिए वह ऐसे ईमानदार व निष्ठावान जनप्रतिनिधि को विजयी बनाकर लोकसभा में भेजेंगे।

उन्होंने कहा कि आज तक जितने भी जनप्रतिनिधि आए, सभी ने वोट बैंक के रुप में उनका इस्तेमाल किया और फिर उनकी अनदेखी की। मनधीर मान से कहा कि आज जो छत्तीस बिरादरी के लोगों ने उन्हें जो मान सम्मान दिया है, वह उसके लिए सदैव ऋणी रहेंगे और संसद पहुंचकर फरीदाबाद को विकसित बनाकर उनका ऋण उतारेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here