भाजपा युवा मोर्चा अजरौंदा मण्डल के महामंत्री बने हर्षित दीपक

0
46

न्यूज़ एनसीआर, 28 मई-फरीदाबाद | भाजपा युवा मोर्चा की एक बैठक का आयोजन सेक्टर-16 सामुदायिक भवन के पार्क में किया गया जिसमें अजरौंदा मण्डल अध्यक्ष पवन लोहिया ने युवा मोर्चा के जिला सचिव राकेश सूरी,पूर्व महामंत्री संचित कोहली, महामंत्री चेतराम, कोषाध्यक्ष भागीरथ कुमार, सदस्य नरेश पाराशर की उपस्थित में हर्षित दीपक को युवा मोर्चा अजरौंदा मण्डल का महामंत्री नियुक्त किया। इस मौके पर पवन लोहिया ने कहा कि में हर्षित दीपक को बधाई देता हुं और कामना करता हुं की वो युवा मोर्चा में अधिक से अधिक युवाओं को जोडक़र भाजपा को मजबूती प्रदान करेगें। उन्होनें कहा कि देश के लोगों ने जिस तरह नरेन्द्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री की कुसी के लिए चुना है उससे प्रत्येक कार्यकर्ता का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है साथ ही साथ भाजपा कार्यकताओं की जिम्मेवारियां भी बहुत बढ़ गई है। उन्होनें कहा कि भाजपा विश्व की नंबर-1 पार्टी इसलिए बनी क्योकि इसके कार्यकताओं में पार्टी और देश के प्रति प्रेम कूट कूटकर भरा है।

राकेश सूरी ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो पूरे देश के युवाओं की सुध ले रही है, यही कारण है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करके प्रंचड बहुमत दिलाया। पूर्व महामंत्री संचित कोहली ने कहा कि हर्षित दीपक के आने से युवा मोर्चा को और मजबूती मिलेगी और हम सब मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए पूरी ताकत लगा देगें।

इस अवसर पर हर्षित दीपक ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का तहे दिल से धन्यवाद व आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी ने एक छोटे से कार्यकर्ता को यह पद देकर उसके मान सम्मन को बढ़ाया है। उन्होनें कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है उसे वे पूरी ईमानादारी व निष्ठा से निभाएंगें।

इस मौके पर नरेश मेहरा, रविन्द्र चौधरी, रविन्द्र गहलोत, नन्दू, एकांशु कुमार, काका, कुलदीप सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here