टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स ने स्मार्ट होम अप्लायंसेज की संपूर्ण रेंज लॉन्च की

0
15

न्यूज़ एनसीआर, 26 अप्रैल-नई दिल्ली | 25 अप्रैल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स ने गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स टीम के स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी में स्मार्ट होम अप्लायंसेज की संपूर्ण रेंज लॉन्च की।

टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स की वरिष्ठ नेतृत्व टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट खिलाड़ियों शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, कगीसो रबाडा, क्रिस मॉरिस और ईशांत शर्मा की मौजूदगी में नए उत्पाद लांच किए।

नए उत्पादों के लॉन्च से टीसीएल की भारतीय ग्राहकों को आधुनिक प्रौद्योगिकी, हाई-क्वालिटी हार्डवेयर और बेहद प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उन्नत फीचर्स मुहैया कराने की प्रतिबद्धता की पुष्टि हुई है। यह नई पेशकश आईपीएल की दिल्ली कैपिटल टीम के साथ स्पॉन्सर के तौर पर टीसीएल की भागीदारी के कुछ सप्ताह बाद की गई है।

कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में आंध्र प्रदेश के तिरूपति में अपने पैनल फैक्टरी का भी उद्घाटन किया था और चीन से बाहर अपनी निर्माण इकाई के तौर पर पहचान बनाई। इस पहल के दो उद्देश्य थे – प्रतिस्पर्धी कीमतों पर भारतीय-केंद्रित उत्पादों की पेशकश करना और क्षेत्र में 800 नौकरियां तैयार करना।

टीसीएल इंडिया के कंट्री मैनेजर माइक चेन ने कहा, “स्मार्ट होम अप्लायंसेज की हमारी नई रेंज को टेक-सेवी भारतीय ग्राहकों की विशेश जरूरतों को पूरा करने के मकसद से तैयार किया गया है। इस नए लॉन्च ने हमें भारत में स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स की संपूर्ण रेंज के साथ पहला इनोवेटिव कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड बनने और अपने ग्राहक को बेमिसाल कनेक्टेड एक्सपीरिएंस पेश करने के अपने विजन की ओर एक कदम आगे बढ़ाया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here