जजपा व इनेलो से जुड़े पांचाल परिवारों ने थामा भाजपा का दामन

0
5

न्यूज़ एनसीआर, 28 अप्रैल-फरीदाबाद | केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि आज देश में नरेन्द्र मोदी की राष्ट्रभक्ति का जादू लोगों में सिर चढकर बोल रहा है। देश की जनता जान चुकी है कि अकेले मोदी ही ऐसे नेता हैं जिसमें दुश्मन को घर में घुसकर मारने की क्षमता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। किसानों और गरीबों के साथ सभी वर्गों का विकास भाजपा ने किया है।

भाजपा को जिताओ और एक बार फिर देश में मोदी की सरकार लाओ। मोदी जैसा नेता सदियों में एक बार पैदा होता है। मोदी सक्षम व समर्थ प्रधानमंत्री है जिसने दुनिया में भारत की शान को बढ़ाने का काम किया और दुश्मनों को घर में जाकर मारा। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। देश को मोदी की जरूरत है और मोदी आपकी वोट से ही दोबारा प्रधानमंत्री बनेगा इसलिए 12 मई को सारे काम छोडकऱ कमल का बटन जरूर दबाकर आ जाना। गुर्जर रविवार को खेड़ीकलां, फरीदपुर, वजीरपुर, सेक्टर-9, नेकपुर, मादलपुर, फतेहपुर तगां, धौज, मांगर, पाली में आयोजित चुनावी सभाओं में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों के कार्यकाल के दौरान उन्होंने जिले के सभी 9 हलकों में समान रुप से विकास कार्य करवाए है। तिगांव का जिक्र करते हुए गुर्जर ने कहा कि तिगांव में विकास के नए आयाम स्थापित किए गए है, यहां की सडक़ों को जहां बेहतर बनाया गया है वहीं कनेक्विटी के लिए कई पुल बनाए गए है, जिससे यहां आवागमन सुलभ और सुगम हुआ है। उन्होंने कहा कि बिजली, पानी जैसे मुद्दों पर भी जमीनी स्तर पर कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि मंझावली पुल फरीदाबाद के विकास में मील का पत्थर साबित होगा, इसका अधिकतर कार्य पूरा हो चुका है और आचार संहिता खत्म होने के बाद इस पर कार्य और तेजी से चलेगा। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य फरीदाबाद का समुचित विकास करवाया है और इसी उद्देश्य को लेकर उन्होंने काम किया है और आगे भी काम करते रहेंगे। उन्होंने स्पष्ट कहा कि जितना विकास 50 सालों में नहीं हुआ, उतना विकास पांच सालों में हुआ है, जो भाजपा की नीति और नीयत को दर्शाता है।

इससे पूर्व नहरपार ओल्ड फरीदाबाद स्थित पांचाल धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा नेता आर.के. चिलाना के संयोजन में इनेलो व जजपा से जुड़े सुभाष पांचाल, सतदेेव पांचाल, जितेंद्र पांचाल, सचिन पांचाल, कमल पांचाल, रतनलाल जांगिड़, सुनीता पांचाल सहित सैकड़ों विश्वकर्मा परिवारों ने भाजपा की नीतियों में विश्वास जताते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर व चेयरमैन अजय गौड़ की मौजूदगी भाजपा में शामिल हुए।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा में शामिल होने वाले विश्वकर्मा परिवारों को विश्वास दिलाया कि भाजपा में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर चौ. सुभाष बीर, जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी, चौधरी धर्मबीर रतन सिंह, गयासी सरपंच, राकेश, भारत सिंह, रघुबीर इंस्पेक्टर, विजयपाल तेवतिया, गिर्राज सिंह, रणवीर सिंह, कमल जख्मी, हरीश शर्मा सहित अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here