अपना अस्तित्व बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे है विपक्षी दल : कृष्णपाल गुर्जर

0
24
न्यूज़ एनसीआर, 26 अप्रैल-फरीदाबाद | केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने उन विपक्षियों पर करार हमला बोलते हुए कहा कि जो अक्सर कहा करते थे कि भाजपा केवल शहरी क्षेत्रों की पार्टी है परंतु आज जिस प्रकार से ग्रामीण क्षेत्रों में उन्हें जो प्यार व आर्शीवाद मिल रहा है, उसने विरोधियों के मुंह पर ताले लगा दिए, आज शहर ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों के लोग भी भाजपा की नीति और रीति दोनों में आस्था जता रहे है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पृथला, पलवल, होडल, हथीन के गांवों में जिस प्रकार से लोगों ने भाजपा के पक्ष में हुंकार भरी है, उससे उन्हें विश्वास है कि क्षेत्र की जनता पिछली बार से भी भारी बहुमत से उन्हें विजयी बनाकर हरियाणा ही नहीं बल्कि देश में रिकार्ड बनवाने का काम करेगी। गुर्जर शुक्रवार को अपने चुनावी अभियान के तहत हथीन विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गांव कलवाका, दहलाका, पारोली, चांदपुर, जैदापुर, डुंगरपुर, टहरकी, अतरचट्टा, किशोरपुर, स्योरौली, मिंडकौला, जैनपुर, खोखियाका, घरौंट, स्वामिका, महेशपुर सहित कई गांवों का तूफानी दौरे करके चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान गांवों में मुस्लिम समाज के साथ-साथ ग्रामीणों ने पूरे उत्साह के साथ कृष्णपाल गुर्जर का फूल मालाओं से स्वागत कर उन्हें अपना भरपूर समर्थन देने का आश्वासन दिया। चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा ने सदैव विकास को प्राथमिकता दी है, जबकि कांग्रस ने केवल अपना विकास किया है, यही कारण है कि आजादी के बाद सबसे ज्यादा सत्ता सुख भोगने वाली कांग्रेस ने देशहित में कोई कदम नही उठाए। गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र पूरी तरह से आधारहीन है, केवल लोगों को झूठे वायदे करके उन्हें बरगलाना कांग्रेसियों की पुरानी आदत है परंतु अब जनता इन कांग्रेसियों के बहकावे में आने वाली नहीं है और 23 मई को बढिय़ा वाला इलाज करेगी। भाजपा प्रत्याशी
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में पिछले पांच सालों में जितने विकास कार्य हुए है, उतने विकास कार्य पिछले 50 सालों में भी नहीं हुए। सडक़ें, सीवरेज, पानी, बिजली जैसे बुनियादी सुविधाएं लोगों तक पहुुंचाने के लिए सरकार ने युद्धस्तर पर कार्य किए है और इसके सार्थक परिणाम भी नजर आ रहे है। उन्होंने कहा कि पलवल, होडल व हथीन क्षेत्रों में सडक़ों का जाल बिछाया जा रहा है वहीं पलवल को पूरा एलीवेटिड कराया जा रहा है, जिसके बाद घण्टों का रास्ता मिनटों में तय होगा। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में मोदी की सुनामी चल रही है, विपक्षी दल तो केवल अपना अस्तित्व बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे है, जबकि परिणाम सबको पता है कि 23 मई को जितने भी महाठगबंधन हुए है, उन सब की पोल खुल जाएगी और नरेंद्र मोदी दूसरी बाद केंद्र में सरकार बनाकर देश को समृद्धि व खुशहाली की ओर ले जाएंगे।
इस अवसर पर विधायक केहर सिंह रावत, नरेंद्र बिधूडी, संजय गुर्जर, लेखराज चेयरमैन, भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सौरोत, प्रवीन डागर, कर्नल राजेंद्र, योगेंद्र सहरावत, लेखराज बाबूलाल सरपंच, पप्पू सरपंच, धर्मदेव शास्त्री, अनुदेव सरपंच, रिसौल सरपंच, धर्मबीर सिंह, तेजपाल सरपंच, विष्णु भारद्वाज, हक्कू चेयरमैन, राजीव हुसैन मेम्बर, सुमित चेयरमैन, जयसिंह चौहान जिला संयोजक, सूरज पाण्ंड, प्रवीन डागर, मुकेश बंसल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here