लाइफ कोच पीयूष भाटिया बताएंगी कैसे अपने जीवन में लाएं सकारात्मक बदलाव

0
101

न्यूज़ एनसीआर, 10 अप्रैल-फरीदाबाद | पीयूष भाटिया, एक प्रख्यात लाइफ कोच एवं ‘जर्नी विदिन’ की संस्थापिका, को हाल ही में ‘बेस्ट लाइफ कोच 2018-19’ के प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Best Life Coach Award 2018-19

पीयूष अमेरिकन स्कूल ऑफ बिज़नेस साइकॉलजी से सर्टिफाइड हैं। वे एक डायरेक्टिव कम्युनिकेशन फैसिलिटेटर, श्रेष्ठ लाइफ कोच, बिज़नेस कोच, हीलर व थेरेपिस्ट हैं। इनका मूल मकसद औरों के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाना है। पीयूष बड़ी ही सरलता से विज्ञान और आध्यात्मिकता को जोड़ती हैं और अनुभवात्मक तरीकों का प्रयोग करते हुए अपने क्लाइंट्स या यूं कहें कि केसेज़ को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक चुनौतियों से उबरने में मदद करती हैं। इस दौरान वह उन्हें उनके हर तरह के डर और असुरक्षाओं से लड़ने का रास्ता दिखाती है और उनके सपनों को साकार करने में मदद करती हैं।

पीयूष बताएंगी कैसे करें अपने सपनों को साकार

पीयूष बखूबी कई विभिन्न प्रकार की निजी एवं व्यवसाय संबंधी समस्याओं से लड़ने में लोगों को सक्षम बनाती हैं। किसी भी तरह के रिलेशनशिप और डिप्रेशन मैनेजमैंट की विशेषज्ञ हैं। उन्होंने अनगिनत लोगों के बिगड़ते हुए रिश्तों को संवारने और निराशाजनक व्यक्तियों को एक खुशहाल जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित किया है।

आप भी होंगे डिप्रेशन मुक्त

दूसरों को सशक्त करने और उन्हें स्वयं एवं अपने करीबी लोगों को मानसिक और भावनात्मक रूप से स्वस्थ एवं प्रगतिशील बनाने की आकांक्षा से पीयूष ने हाल ही में ‘जर्नी विदिन – स्कूल ऑफ ट्रांसफ़ॉर्मेशन’ की शुरुआत की है। ये संस्था जीवन कौशल के लिए विशेष रूप से तैयार करने का एक वर्ष का प्रोग्राम शुरू कर रही है और कोर्स पूरा होने पर सभी प्रतिभागियों को लाइफ कोचिंग में डिग्री दी जाएगी। इस संस्था का लक्ष्य लोगों को मानव आचरण और भावनाओं को समझने की गहरी अंतर्दृष्टि प्रदान करना है। दूसरों को प्रभावित करने और उनकी वास्तविक क्षमताओं को खोजने में मदद करना भी है। साथ ही यह जीवन पर मज़बूत नियंत्रण रखने का गूढ़ रहस्य भी सिखाएगा।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें


Peyush Bhatia (Relationship and Depression Specialist)

E-mail : – coachpeyushbhatia@gmail.com

Website address


www.peyushbhatia.com
www.journeywithin.co.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here