ललित नागर ने किया यूपीएससी परीक्षा पास करने पर प्रशांत नागर का स्वागत

0
44

न्यूज़ एनसीआर, 07 अप्रैल-फरीदाबाद | तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव शाहबाद के रहने वाले प्रशांत नागर द्वारा संघ लोकसेवा आयोग की परीक्षा में 267वां स्थान हासिल करने पर उनका रविवार को क्षेत्रीय विधायक ललित नागर के खेड़ी रोड स्थित कार्यालय पर ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान विधायक ललित नागर ने भी उन्हें फूलों का बुक्का भेंट किया और उनका मुंह मीठा कराते हुए उन्हें व उनके माता-पिता को इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी।

ललित नागर ने कहा कि प्रशांत नागर ने यूपीएससी परीक्षा पास करके पूरे देश में शाहबाद ही नहीं बल्कि फरीदाबाद जिले का नाम गौरवान्वित किया है और वह क्षेत्र के युवाओं के लिए एक आईकन बनकर उभरे है और अब अन्य बच्चे भी यूपीएससी परीक्षाओं में आगे बढक़र आएंगे। नागर ने कहा कि मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले प्रशांत नागर ने जिस प्रकार से पहली बार में कडी मेहनत से यूपीएससी की परीक्षा पास की है वह बड़ी उपलब्धि है। गौरतलब है कि शाहबाद के रहने वाले प्रशांत नागर के पिता रंजीत नागर वायुसेना में कनिष्ट वॉरंट अधिकारी के तौर पर कार्यरत है, जबकि उनकी मांग सुमन नागर गृहिणी है। प्रशांत ने यूपीएससी परीक्षा के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की नौकरी भी छोड़ दी थी और पहली बार में ही वह पास हो गए,  जिससे उनके परिवार में खुशी का माहौल है।

इस मौके पर चौधरी शीशराम, जीतराम, चौ. जागीर सिंह, धीर सिंह, एडवोकेट राजकुमार, चौ. सतपाल, सरजीत, हरस्वरुप, गजराज सिंह, मनोज कुमार, महेश नागर, युद्धवीर झा, रिजवान आजमी, सुंदर नेताजी, बाबूलाल रवि, कमल चंदीला, गंगाराम, प्रमोद नागर, प्रदीप धनका, संजू परमार, रोहताश चौधरी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here