गारमेंट की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

0
50
न्यूज़ एनसीआर, (मनीष आहूजा) 21 अप्रैल-पुन्हाना | पुन्हाना शहर की एक रेडीमेड गारमेंट दुकान में शुक्रवार देर रात आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपये का कपडा जलकर राख हो गया। आग लगने का कारणों का पता नहीं लगा पाया है। घटना को लेकर दुकान पर लोगों की भारी भीड जमा हो गई वहीं शहर के गणमान्य लोगों सहित पीडि़त दुकानदार ने सरकार व जिला प्रशासन से आर्थिक मदद देने की मांग की है।
पीडि़त दुकानदुार विष्णु दत्त पुत्र इंदर दत्त ने सिटी चौकी पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह पुन्हाना शहर में कृष्णा गारमेंट के नाम से रेडीमेड कपडों की दुकान करता हूं। रोजाना की तरह शुक्रवार की रात को दुकान बंद कर घर गया था। सुबह दुकान के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने उसे दुकान में आग लगने की सूचना दी। जिस पर दुकान को खोलकर देखा तो दुकान में रखी हुई सिलाई मशीन व कपड़ा पूरी तरह से जल गया।
उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है वहीं दुकान में रखे करीब 20 लाख रुपये का सामन जल गया है। घटना में उसका सब कुछ बर्बाद हो गया है। वहीं चौकी प्रभारी दलबीर सिंह का कहना है कि घटना स्थल का मुआयना किया है। पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here