भड़ानपुरी के लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर को सिक्कों से तोला

0
104
न्यूज़ एनसीआर, 28 अप्रैल-फरीदाबाद | केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को उस समय बड़ी राजनैतिक कामयाबी मिल गई, जब भड़ानपुरी के गांव पाली, पाखल, पावटा, नया गांव के मौजिज लोगों ने उनके समर्थन में हुंकार भरते हुए उन्हें भारी मतों विजयी बनाने का विश्वास दिलाया। इस दौरान ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी गुर्जर को सिक्कों से तौला और उन्हें अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया।
इस दौरान ग्रामीणों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। भड़ानपुरी में मिले समर्थन से उत्साहित भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज जो मान सम्मान उन्हें मिला है, उसके लिए वह ताउम्र उनके ऋणी रहेंगे और वह ग्रामीणों को यह विश्वास दिलाते है कि विकास के मामले में भडानपुरी के सभी गांवों की पूरी तरह से कायाकल्प कर दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि आज समूचा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नए भारत के निर्माण में भागेदार बनना चाहता है। 12 मई को फरीदाबाद सहित हरियाणा के लोग अपना जनादेश देकर भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने का जनादेश देंगे। उन्होंने विपक्षियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज विपक्ष के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं है, जबकि वह पांच सालों में कराए गए अभूतपूर्व विकास को लेकर जनता के बीच जा रहे है और जनता का उन्हें पूरा समर्थन मिल रहा है।
उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि यह चुनाव देश की एकता, अखंडता व राष्ट्रीयता का चुनाव है इसलिए इस चुनाव में विपक्षी दलों के बहकावे में न आए और विकास रुपी भाजपा के पक्ष में मतदान करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।
इस मौके पर विधायक नगेंद्र भड़ाना, पूर्व विधायक अवतार सिंह भड़ाना, सतीश फागना, धर्मबीर भड़ाना, अमित भडाना, जस्सी भड़ाना, नेपाल भड़ाना, भारत भड़ाना, बृजभूषण भड़ाना, धर्मपाल सिंह, सोनू भड़ाना, धर्मसिंह भड़ाना सहित अनेकों भड़ानापुरी के गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here