अवतार भड़ाना से सीधे जुड़ने के लिए अर्जुन भड़ाना ने लॉन्च की मोबाइल एप

0
182

न्यूज़ एनसीआर, 26 अप्रैल-फरीदाबाद | कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने शुक्रवार को विधिवत रुप से अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज कर दिया। फरीदाबाद के होटल मैगपाई में कांग्रेसियों की लोकसभा क्षेत्र की एक बड़ी बैठक बुलाकर एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए जोरदार शुरुआत की गई। बैठक में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों से आए कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में एकत्र होकर अपनी एकजुटता का प्रदर्शन कर विजयी हुंकार भरी।

अवतार भड़ाना के कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी बनने के बाद आज यह पहली बैठक थी, जिसमें कांग्रेस की एकजुटता का खुलेआम प्रदर्शन कर सत्ताधारी दल पर राजनैतिक वार किया गया। इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के वरिष्ठ नेताओं, विधायक एवं पूर्व विधायकों से उनके निवास पर मुलाकात कर जहां अपने लिए समर्थन का आर्शीवाद मांगा वही उनसे तर्जुेबे अनुसार चुनावी अभियान में जीत के टिप्स भी लिये। बैठक में कार्यकर्ताओं में भारी जोश था तथा उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में जोरदार नारेबाजी कर एक तरह से विजयी शंखनाद किया। बैठक में पूर्व सांसद अवतार भड़ाना के पुत्र अर्जुन भड़ाना ने एक मोबाइल एप भी लांच किया, जिसके माध्यम से सीधे लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना से जुड़ा जा सकेगा। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने सभी कांग्रेसियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है तथा विधानसभा वाईज पूरे लोकसभा क्षेत्र में जोरदार ढंग से प्रसार और प्रचार अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान राहुल गांधी के समक्ष उन्होंने कांग्रेस की यूनिटी का मुख्य मुद्दा रखा था, जिसमें वह अब कामयाब हो गए है और आज इस बैठक में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों के विधायक, पूर्व विधायक सहित पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता आज एकजुटता के साथ मौजूद है। इससे साफ है कि कांग्रेस में चुनावी रण लगभग जीत लिया है।

उन्होंने कहा कि वह लोकसभा प्रत्याशी नहीं बल्कि एक कांग्रेस के कार्यकर्ता बनकर चुनाव लड़ेंगे और भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों व मौजूदा सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री के भ्रष्टाचार व मामा-भांजे के प्रेम की कलई जनता में खोलने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पांच साल के शासनकाल में कथित मामा-भांजे की लूट और भ्रष्टाचार के सिवाए यहां के लोगों को कुछ हासिल नहीं हुआ है, इसलिए क्षेत्र की जनता बदलाव का पक्का मन बना चुकी है और जनता वोट की चोट से भाजपाईयों के घमंड को चकनाचूर करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि आज की बैठक में उपस्थित हजारों-हजारों कांग्रेसजनों का जो उत्साह दिखाई दिया है, उससे साफ है कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से इस बार कांग्रेस की बड़े मतों के अंतर से जीत होगी तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने में फरीदाबाद अपनी अह्म भूमिका का निर्वहन करेगा।

उन्होंने कहा कि सांसद बनने के बाद फरीदाबाद में मची झूठ और लूट की राजनीति को अब बंद कर यहां विकास की बयार को फिर से बहाने का काम किया जाएगा तथा विकास के मामले में इस औद्योगिक नगरी फरीदाबाद को फिर से एशिया के पटल पर सम्मानजनक रुप में लाने का काम किया जाएगा क्योंकि भाजपा राज ने इस फरीदाबाद को केवल जुमले ही दिए है तथा जनता जानती है कि बदरपुर फ्लाईओवर से लेकर सिक्स लेन, बदरपुर से कैली बाईपास, बल्लभगढ़ तक मेट्रो, ईएसआई मेडिकल कालेज, वाईएमसीए कालेज, बल्लभगढ़ से सोहना, फरीदाबाद से गुडग़ांव रोड सहित बिजली, पानी, सडक़ों, सीवरेज, शिक्षा, चिकित्सा आदि सभी परियोजनाएं कांग्रेस पार्टी की ही देन है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अब समय आ गया है इस झूठ और लूट की दुकान की राजनैतिक दुकान को बंद कर वोट की चोट से जवाब देने का, लेकिन यह तब संभव होगा, जब हम सब एकजुट होकर प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आपको अवतार भड़ाना बनकर चुनाव लड़े।

बैठक में पूर्वमंत्री ए.सी. चौधरी, विधायक उदयभान, वरिष्ठ नेता यशपाल नागर, पृथला के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया, पूर्वमंत्री महेंद्र प्रताप सिंह के पुत्र विजय प्रताप सिंह, पूर्व विधायक एवं महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी शारदा राठौर, वरिष्ठ नेता जेपी नागर, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, पूर्व विधायक मा.अजमत खान, पूर्वमंत्री जलेब खां के पुत्र इसराईल खान, पूर्वमंत्री धर्मबीर गाबा, जिला प्रभारी मोहम्मद बिलाल, ज्ञानचंद आहुजा, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता तरुण तेवतिया, पृथला हल्का अध्यक्ष वरुण तेवतिया, प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी, प्रदेश सचिव सुमित गौड़, योगेश गौड़, पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा, पूर्व वरिष्ठउपमहापौर मुकेश शर्मा, प्रदेश महासचिव बलजीत कौशिक, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राकेश भड़ाना, डा.एस.एल. शर्मा, पूर्व पार्षद योगेश ढींगड़ा, प्रवेश मेहता, अनिल शर्मा, राजेश खटाना, नितिन सिंगला, मुनेश शर्मा, युवा कांग्रेसी नेता रोहित नागर, विकास वर्मा नंबरदार, रेनू चौहान, पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगगा, नेत्रपाल अधाना, सुभाष चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष राधा नरुला, अब्दुल गफ्फार कुरैशी, राजेश तंवर, प्रदीप जैलदार, मानकचंद भाटिया, अनीशपाल, राजेश भाटिया, इकराम खान, संजय सोलंकी, महिला कांग्रेस फरीदाबाद की जिलाध्यक्ष साधना राठौर, पलवल महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सविता चौधरी, विनय राठौर, विजय कौशिक, डा. धर्मदेव आर्य, दया भडाना, मनमोहन भड़ाना, अर्जुन भड़ाना, एकता भड़ाना, सीमा जैन, सरला भामौत्रा, मालवंती पांचाल, तपन पाराशर, बंटी हुड्डा, सोबन सिंह नेगी, एनएसयूआई, सेवादल, महिला कांग्रेस, आईटी सैल के पदाधिकारियों सहित हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here