अनाज मंडी में आढ़ती के साथ हुई लूट, 5 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

0
109
न्यूज़ एनसीआर, (मनीष आहूजा) 25 अप्रैल-पुन्हाना | पुन्हाना अनाज मंडी स्थित एक आढ़त पर 5 लोगों द्वारा हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। आढ़त से रूपये लूटने के साथ ही आढ़ती पर हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। मामले को लेकर पीडि़त के भाई द्वारा पुन्हाना पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई है।
मकसूद पुत्र बुधसिंह निवासी लहरवाडी ने बताया कि बुधवार शाम को वह 55 नंबर आढ़त पर गेहूं तुलवा रहा था। जो की उसके भाई अख्तर के नाम पर है। बुधवार को किसानों की फसल की करीब डेढ़ करोड रूपये आने थे। जिसको लूटने की नीयत से राशीद, जाकर, जमशेद, सलीम व शाहीद पुत्र गिलासी निवासी लरहवाडी आढ़त पर देशी कट्टा व चक्कू व लाठी-डंडा लेकर आ गए और रूपयों के बारे में कहने लगे।
उन्होंने बताया कि किसी कारण से बैंक से रूपये नहीं आ पाए थे। जिससे आढ़त पर रूपयों को ना पाकर वहां मौजूद अख्तर पर उक्त लोगों ने हमला कर दिया। जिसमे उसे गंभीर रूप से घायल करने के साथ ही आढ़त के शीशे व काउंटर तोडने के साथ ही आढ़त पर रखे 30000 रूपये लूट लिए। जिसके बाद शोर सुनकर आस-पास के लोग वहां आ गए और उन्होंने अख्तर को किसी तरह से बचाया। जिसके बाद उक्त लोग जान से मारने व आगे भी लूटने के धमकी देकर मौके से भाग निकले।
दलबीर सिंह, सिटी चौकी प्रभारी पुन्हाना ने बताया की, मामले को लेकर शिकायत मिली है। जिस पर कार्रवाई करते हुए मौके पर जाकर मुआयना किया गया है, जल्द ही मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here