सेक्टर 48 शराब के ठेके का फिर से आवंटन ना करने को लेकर आबकारी आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

0
34
न्यूज़ एनसीआर, 01 मार्च-फरीदाबाद | सेक्टर 48 शराब के ठेके का फिर से आवंटन ना हो इसको लेकर संस्कार फाउंडेशन ने उप आबकारी व कराधान आयुक्त एसपीएस चौहान को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन देते हुए संस्कार फाउंडेशन की संयोजक परमिता चौधरी ने आबकारी आयुक्त को बताया कि इस शराब के ठेके को हटाने को लेकर हमने 1 सितंबर से 15 सितंबर 2018 को सभी सेक्टर 48 निवासियों ने आंदोलन किया था और आंदोलन एक जन आंदोलन बन चुका था और फिर प्रशासन और आंदोलनकारियों के बीच फैसला हुआ।
प्रशासन ने समझौते में कहा कि यहां पर जो अहाता है हम उसे हटा देते हैं और जब दोबारा से इस ठेके का आवंटन या लाइसेंस रिन्यू होगा तो हम सेक्टर 48 शराब के ठेके का कोई आवंटन नहीं करेंगे ना ही लाइसेंस रिन्यू करेंगे। सब बात सुनने के बाद आबकारी आयुक्त ने कहा कि हम आबकारी नीति और जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मौके पर जाकर इसका सही समाधान निकालेंग और इस ठेके को यहां पर आवंटित नहीं करेंगे। इस मौके पर परमिता चौधरी ने कहा कि 5 महीने पहले प्रशासन ने जो वादा किया था वह अपना वादा निभाता है या नहीं यह देखना होगा अगर प्रशासन यहां से शराब का ठेका नहीं हटाता है तो हम फिर जन आंदोलन करेंगे।
इस मौके पर परमिता चौधरी संयोजक संस्कार फाउंडेशन युवा आगाज से जसवंत पवार, रहमानी खान, प्रीति दुबे, राज शर्मा हिना माथुर, रितु अरोड़ा, पिंकी, दीपशिखा, सपना, मीरा, दिव्या डागर, शबनम, पूजा, राजबाला, अनीता शर्मा, भगवती, पुष्पा सिंह ,कोमल, जंग विजय, निदा, मोनिका, रमाकांत युक्ति, काजल, अलका मौजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here