समाज कहेगा तो राजनीति में आजमाऊंगा किस्मत – संदीप डागर

0
9

न्यूज़ एनसीआर, (उदयचंद माथुर) 07 मार्च-हथीन | सब डिविजनल के गांव मिंडकौला निवासी समाजसेवी संदीप डागर ने कहा कि समाज कहेगा तो वे राजनीति में किस्मत आजमा सकते हैं। राजनीति में जाने का फैसला वे खुद नहीं बल्कि इलाके के लोग करेंगे। लोगों की बातों को प्राथमिकता दी जाएगी। उक्त शब्द समाजसेवी संदीप डागर ने गुरूवार को मिंडकोला में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहे।

उन्होंने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाज सेवा से बढक़र कोई सेवा नहीं। फिलहाल वह समाज के लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि डागर पाल व क्षेत्र के लोग उनके चुनाव का फैसला करेंगे। उनका इशारा था कि अगर उन्हें पाल व भूड़ेर क्षेत्र की तरफ से विधानसभा चुनाव के लिए कहा गया तो वे पीछे नहीं हटेंगे। क्योंकि पाल के लोगों की बात को नकारा नहीं जाएगा। किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे की बात पर उन्होंने कहा कि फिलहाल यह फैसला नहीं लिया गया है। लोगों की सलाह के बाद पार्टी का भी फैसला लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बेरोजगारी की समस्या सबसे ज्यादा है। इसके अलावा किसान सेम की समस्या से दुखी है। इन दोनों समस्याओं का समाधान जरूरी है। अगर उन्हें मौका मिला तो दोनों समस्याओं का निपटारा प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। पत्रकार वार्ता में इनेलो के पूर्व जिला अध्यक्ष करतार डागर ने कहा कि डागर पाल की तरफ से हर कीमत पर विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा। जिसका फैसला क्षेत्र के लोगों की पंचायत बुलाकर लिया जाएगा। उन्होंने पूर्व में रहे विधायकों पर क्षेत्र के साथ अनदेखी के आरोप लगाए। इस मौके पर उनके साथ गांव के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here