शहीद संदीप के परिवार की आर्थिक सहायता हेतु एक निजी कम्पनी ने दिया एक लाख का चेक

0
19
न्यूज़ एनसीआर, 03 मार्च-फरीदाबाद | जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सर्च ऑपरेशन के तहत हुई आतंकी मुठभेड़ में घायल होने के बाद उपचार के दौरान शहीद हुए पैरा कमांडो संदीप के परिजानों की सहायता करने के लिए फरीदाबाद के होटल डिलाईट में टॉप माई ट्रीप कम्पनी की लाचिंग के दौरान कम्पनी के सीएमडी कमल सिंह ने शहीद संदीप के पैतृक गांव अटाली पहुंचे उनके सहपाठी सूरज चौहान को 1 लाख एक हजार की राशि का चेक बतौर आर्थिक सहायता हेतु शहीद की पत्नी गीता के नाम से प्रदान किया। कमल सिंह ने कहा कि भविष्य में यदि उनकी जरूरत पड़ेगी तो वे पीछे नहीं रहेंगे। उन्होंने बताया कि आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए संदीप के परिवार वालों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसलिए टॉप माई ट्रीप की ओर से उन्हें आर्थिक मदद दी जा रही है।
इस मौके पर शहीद संदीप के सहपाठी सूरज ने कम्पनी के सीएमडी कमल सिंह का सहायता राशि देने पर उनका अभार जताया। कार्यक्रम में शहीद संदीप के लिए मौजूद लोगों ने दो मिनट को मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और शहीद संदीप अमर रहें, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर कमल सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जैसे जवान हमारे देश की रक्षा करते हैं उसी तरह इनके परिजनों का ख्याल रखना हम सबका कर्तव्य है जिससे की जवान अपने देश के प्रति अपना दायित्व पूरी तरह से निभा सकें। हमारे देश पर मर मिटने वाले देश की आन बान शान इन वीर सपूतों के परिवार के लिए हमसे जितना भी बन सके हमें करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि आज भले ही हम चैन की नींद सोते हैं, लेकिन यह उनकी शहादत के बदौलत ही है जो खुद रातों को जाग कर सीमा पर हमारी सुरक्षा हेतु पहरा देते हैं ताकि भारत का हर देशवासी स्कून की सांस ले सके। हाल ही में हुए पुलनामा हमले में शहीद संदीप काली रमन ने आतंकी मुठभेड़ में बहादुरी का परिचय दिया है। इस आंतकी हमले में शहीद हुए हर शूरवीर पर सभी देशवासियों को गर्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here