वेब मीडिया एसोसिएशन हरियाणा (पत्रकार) का हुआ गठन, कार्यकारणी हुई गठित

0
25
न्यूज़ एनसीआर, 07 मार्च-फरीदाबाद | तेजी से बढ़ रहे सोशल मीडिया के प्रभाव को देखते हुए, सोशल मीडिया में समाचार लेखन एवं वेब मीडिया से जुड़े पत्रकार संगठित होना शुरू हो गए हैं। सेक्टर-16ए स्थित मैगपाई पर्यटन स्थल में एकत्रित हुए वेब मीडिया के पत्रकारों ने सर्वसम्मति से एसोसिएशन का आज गठन किया गया। एसोसिएशन गठन के दौरान बैठक में मौजूद सभी पत्रकारों ने सुनिश्चित पदाधिकारियों के नामों पर एकमत होकर अपनी सहमति जताई। आज से यह संगठन हरियाणा का पहला वेब पोर्टल एसोसिएशन बन कर अस्तित्व में आ गया है।
बैठक में वेब मीडिया से जुड़े पत्रकार बड़ी संख्या में मौजूद रहे। इस दौरान वेब मीडिया की एकजुटता और भविष्य की कार्य योजना पर भी चर्चा हुई।
न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन हरियाणा के पदाधिकारियों के नाम इस प्रकार से हैं। जिसमे विनोद वैष्णव को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया साथ ही राजेंद्र सिंह को महासचिव एवं सविता कोषाध्यक्ष बनाया गया है।
जिले की कार्यकारणी में प्रताप चौधरी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, राहुल चौधरी को उपाध्यक्ष, पंकज अरोड़ा को महासचिव, दिनेश भरद्वाज एवं हरजिंदर को प्रेस सचिव, जीतेन्द्र वत्स एवं राजकुमार भरद्वाज को सचिव, राजकुमार तंवर एवं रंजीत और राकेश कुमार सुखवारिया को कार्यकारणी सदस्य बनाया गया साथ ही शफी शिद्दीकी को प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here