विजय संकल्प यात्रा कार्यक्रम में कृष्णपाल गुर्जर को लोगों ने नकारा

0
227
न्यूज़ एनसीआर, 25 मार्च-फरीदाबाद | फरीदाबाद के में हुई बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा के दौरान सांसद कृष्णपाल गुर्जर का भारी विरोध देखने को मिला। सभा के दौरान ही लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर का भारी विरोध किया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस नारेबाजी के चलते हरियाणा लोकसभा के बीजेपी के प्रभारी कलराज मिश्र भी नाराज हो गए और अपनी नाराजगी के चलते अपने संबोधन के दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया की अगर यह हरकत उनके प्रदेश में होती मंच से उतरकर गड़बड़ करने वालों को गोली मार देते। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा कि जो लोग इस तरीके से गड़बड़ करते हैं और बोलते हैं कि मैं मोदी का आदमी हूं वह झूठ बोल रहे हैं। फरीदाबाद के पृथला विधानसभा क्षेत्र से आज हरियाणा बीजेपी की पहली वजह संकल्प यात्रा की शुरुआत की गई।
इस मौके पर बीजेपी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री व हरियाणा के लोक सभा प्रभारी कलराज मिश्र के नेतृत्व में शुरू की गई। यूं तो विजय संकल्प यात्रा को प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के लिए हरियाणा में बीजेपी के विजय यात्रा के तौर पर शुरुआत की गई लेकिन इस पहली ही विजय संकल्प यात्रा में फरीदाबाद के मौजूदा सांसद कृष्णपाल गुर्जर का भारी विरोध किया गया।
सभा में आए सैकड़ों लोगों ने सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और साथ ही कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी को तो वोट देंगे लेकिन सांसद कृष्णपाल गुर्जर के लिए वोट नहीं देंगे। इस मौके पर बीजेपी के कई पदाधिकारियों ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी और लोगों का आक्रोश फूट फूट कर सामने आया। वहीं हरियाणा के लोकसभा प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने जब लोगों की नारेबाजी और नाराजगी को देखा तो वह भी स्टेज पर लोगों लताड़ने में पीछे नहीं हटे और उन्होंने स्टेज से ही लोगों को धमकी दे डाली। सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ होने वाली नारेबाजी पर कलराज मिश्र ने कहा की इसमें कहीं ना कहीं कुछ लोग विरोधी हैं और वह लोग नहीं चाहते कि यह कार्यक्रम सफल हो। उन्होंने उपद्रव किया है हम उन्हें पहचान नहीं रहे हैं लेकिन यह खतरनाक चीज है और हमारे बात करने पर वह समझ ही गए होंगे और इसमें ऐसी चीज नहीं हुई है हमें इससे फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद जब कलराज मिश्रा से पूछा गया कि बीजेपी के कई कैबिनेट मंत्री और नेता यहां पर मौजूद नहीं है तो उन्होंने कहा यह 1 विधानसभा क्षेत्र का कार्यक्रम था वह कहीं और गए होंगे और कई नेताओं को अलग-अलग जगह भेजा गया है जहां-जहां लोगों को भेजा गया है वहां वहां पर वह गए हैं यहां पर जिन लोगों को आना था वह आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here