वासुदेव अरोड़ा भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नियुक्त

0
15
न्यूज़ एनसीआर, 23 मार्च-फरीदाबाद | वासुदेव अरोड़ा को भारतीय जनता पार्टी ने भाजपा फरीदाबाद व्यापार प्रकोष्ठ का जिला संयोजक नियुक्त किया। यह घोषणा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने सैक्टर 9 स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित बैठक में की। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की और विपुल गोयल एवं गोपाल शर्मा ने वासुदेव को नियुक्ति पत्र सौंपा। इस अवसर पर केबिनेट मंत्री गोयल ने कहा कि भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान देती है और सदैव उनके सुख दुख में पूरा साथ करती है। इसीलिए आज भी भाजपा से जुडऩे के लिए लोग लालायित है।उन्होंने बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आगामी चुनावो में भाजपा को प्रचण्ड बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।
इस अवसर पर नवनियुक्त व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक वासुदेव अरोडा ने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी गयी है उस जिम्मेदारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभायेंगे और पार्टी सहित व्यापार प्रकोष्ठ को मजबूत बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहाकि वह भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर शामिल हो रहे है और इन नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।
बैठक के अंत में जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि भाजपा आमजन की पार्टी है और इस पार्टी ने जो भी नीतियां व योजनाएं बनायी है वह आम जन के लिए बनायी है और आम जन तक पहुंची है। उन्होंने कहा कि भाजपा का सबका साथ सबका विकास का नारा आज पूरी तरह से सफल हुआ है और इसका परिणाम आगामी चुनावों में दिखेगा जिसमें देश व प्रदेश की जनता एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे और भाजपा को फिर एक बार पूर्ण बहुमत से सत्ता पर काबिज करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश की कमान सौंपने का काम करेंगे।
इस मौके पर अवतार मित्तल, वाई पी भल्ला, जगदीश वर्मा, युगल किशोर श्याम, लाल, सागर भल्ला, नरेश हांडा, बृजेश, नरेश भटेजा, किशन मौगा, सुरजीत सिंह, गुरविंदर सिंह, सुनील आनन्द, वी के उप्पल, दीपक शर्मा, पवन अरोडा, हेमंत अरोडा, गिराज तंवर ने सयुक्त रूप से अरोडा को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here