लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से हूँ तैयार : कांग्रेस नेता यशपाल नागर

0
137
न्यूज़ एनसीआर, 26 मार्च-फरीदाबाद | वरिष्ठ कांग्रेसी नेता यशपाल नागर ने कहा कि डंडा और गोली की बात करना भाजपा की परंपरा है। भाजपा विपक्ष को डराने का काम कर ही रही थी, अब तो अपने कार्यकर्ताओं को भी धमकाने लगी है। लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि 31 मार्च को तिगांव अनाज मंडी में कांग्रेस की विशाल जनसभा का आयोजन होगा, जिसके बाद हरियाणा में सत्ता परिवर्तन का काम शुरू हो जाएगा। नीलम बाटा रोड स्थित एक स्थानीय होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता यशपाल नागर ने कहा कि देश में लोकसभा के चुनाव की प्रक्रिया शुरु हो गई है लेकिन केंद्र सरकार अब भी झूठ बोल रही है। जो सवाल उठाता है, उसके पीछे जांच एजेंसियां लगा दी जाती हैं। उन्होंने कहा कि गरीबों को 15-15 लाख रुपये देने का झूठ बोलकर, हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरियों का वादा कर सत्ता में आई भाजपा ने अपने घोषणापत्र में से एक भी वादा पूरा नहीं किया। ऊपर से नोटबंदी और जीएसटी ने बाजार की कमर तोड़ दी है। हरियाणा की बात करें तो यहां विकास नाम की चिडिय़ा नजर नहीं आई। किसान को खाद बीज समय पर नहीं मिला, उद्योगों को कोई सहयोग नहीं मिला, स्वच्छ भारत अभियान के तहत फरीदाबाद ने प्रदूषण में कीर्तिमान बनाए। लेकिन अब जनता त्राहि त्राहि कर रही है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सत्ता सौंपने का मन बना चुकी है। प्रदेश में हाल ही में गठित कोर्डिनेशन कमेटी के नेता सभी10 लोकसभा क्षेत्रों में जनता और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इसकी शुरुआत 31 मार्च को बदरपुरु बॉर्डर से होगी।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेसी नेता यशपाल नागर ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में वह भी एक दावेदार हैं और वह यह चुनाव लड़ना चाहते हैं इसके लिए उन्होंने अपना दावा ठोक दिया है। पत्रकारों द्वारा टिकट नहीं मिलने के सवाल पर नागर ने कहा की यदि उन्हें टिकट नहीं मिला तो वह पार्टी हाईकमान द्वारा बनाए गए उम्मीदवार को जितवाने के लिए जुट जाएंगे क्योंकि इस बार लोकसभा का चुनाव कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता मिलकर लड़ेगा और हरियाणा की सभी सीटों पर कांग्रेस का परचम लहराएगा।गौरतलब है कि 2009 में कांग्रेस छोड़कर यशपाल नागर ने निर्दलीय लोकसभा का चुनाव लड़ा था और अब एक बार फिर दावेदारी की ताल ठोकने के बाद कांग्रेस के खेमे में चुनावी माहौल गर्मा गया है।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता यशपाल नागर ने बताया कि इसी दिन तिगांव अनाज मंडी में विशाल जनसभा का आयोजन होगा और एक विशाल हुजूम की शक्ल में सभी वरिष्ठ नेता फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेंगे और जनता से बात करेंगे। यशपाल नागर ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइल और एयर स्ट्राइक की आड़ में मोदी सरकार अपनी नाकामियां छुपाना चाह रहे हैं। लेकिन 45 साल का बेरोजगारी का रिकॉर्ड तोडऩे इनकी सरकार में बना  है। जिसे देश के लोग माफ नहीं करेंगे। यशपाल नागर ने कहा कि भाजपा के नेता कोई डंडे से डरा रहा है तो कोई गोली मारने की बात कर रहा है। लेकिन मेरे देश के लोग इनसे डरने वाले नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here