लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, केंद्रीय मंत्री जी दबा के कर रहे है विकास कार्यों का शुभारम्भ

0
16
न्यूज़ एनसीआर, 07 मार्च-फरीदाबाद | केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज सेहतपुर में 90 करोड रुपए की लागत से एतमादपुर से बसंतपुर तक सभी कालोनियों में पेयजल आपूर्ति का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि 2 महीने पहले इन सभी कालोनियों में 150 करोड़ की सीवर लाइन का शुभारंभ हुआ था और अब सभी कालोनियों में 90 करोड रुपए की लागत से पीने की पाइप लाइन डाली जाएंगी जिसका कार्य आगामी 6 महीने में काम पूरा हो जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नहर पार की सभी कालोनियों में सारी सुविधाएं जनता को मिलेंगी।
इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने लगभग 13 वार्डो में करोड़ों रूपए के विकास कार्य का शिलान्यास व उद्घाटन किया। जिसमे वार्ड नंबर 14 में 24 लाख, वार्ड 40 में लगभग 39 लाख, वार्ड 39 में 24 लाख, वार्ड 38 में 19 लाख, वार्ड 37 में 24 लाख, वार्ड 36 में 28 लाख, वार्ड 34 में 25 लाख, वार्ड 33 में 83 लाख, वार्ड 32 में 24 लाख, वार्ड 31 मे 38 लाख, 30 में 28 लाख, वार्ड 29 में 20 लाख, वार्ड 28 में लगभग 59 लाख रुपए के विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन किए। इनमें ज्यादातर पार्क, लाइब्रेरी ,पार्कों की दीवारें, इंटरलॉकिंग टाइल से गलियों का निर्माण जैसे विकास कार्य शामिल हैं।
केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की बागडोर संभाली है तब से देश का मान सम्मान विश्व में बढ़ा है। इसी का ताजा नतीजा है कि अभी विश्व के सभी देशों ने आतंकवाद के खिलाफ भारत का साथ दिया ना कि पाकिस्तान का उन्होंने कहा कि मुस्लिम देशों ने भी भारत का साथ दिया है।
उन्होंने जनता-जनार्दन को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 में भी एक चाय बेचने वाला ही प्रधानमंत्री बनेगा, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की राजनीति व कूटनीति के कारण हमारा देश इतना मजबूत हुआ है कि हमारे देश की मजबूती के कारण अन्य देशों ने पाकिस्तान पर इतना दबाव बनाया कि पाकिस्तान ने हमारे एक पायलट अभिनंदन को 48 घंटे में देश को सौंप दिया।
उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में देश व प्रदेश में इतने विकास कार्य हुए हैं जितने कि पिछले 50 सालों में भी नहीं हुए थे ।उन्होंने कहा कि पूरे देश में बिजली, पानी ,स्वच्छ पेयजल, नए स्कूलों का निर्माण ,पुलों का निर्माण, फरीदाबाद लोकसभा में फरीदाबाद से गुड़गांव तक मेट्रो रेल पहुंचाने के साथ साथ विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। इस अवसर पर उनके साथ बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा, बल्ल्भगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा, वरिष्ठ उपमहापौर मनमोहन गर्ग के अलावा सभी वार्डों के पार्षद गण व गणमान्य व्यक्ति मुख्य रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here