भारतीय मजदूर संघ ने 22 साल पुराने केस को जीतकर मनाई नगर निगम कर्मचारियों संग होली

0
4
न्यूज़ एनसीआर, 18 मार्च-फरीदाबाद | भारतीय मजदूर संघ नेपिछले 22 सालों से अपने हक की लड़ाई लड़कर कोर्ट से जीते फरीदाबाद नगर निगम के कर्मचारियों ने भारतीय मजदूर संघ के केंद्रीय ठेका मजदूरों के प्रभारी वीरेंद्र कुमार और प्रदेश अध्यक्ष सी बी चौहान का सेक्टर 12 टाउन पार्क में धन्यवाद दिया। इस दौरान सभी कर्मचारियों ने दोनों श्रमिक नेताओं का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। अखिल भारतीय मजदूर संघ के केंद्रीय ठेका मजदूरों के प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि संगठन में बहुत शक्ति होती है। सभी संगठित रहे और संगठन के लिए कार्य करते रहें। आपके पास सी बी चौहान जैसा जुझारू संघर्ष शील और ईमानदार नेता है के साथ गुलाल और फूलों की होली खेली और एक दूसरे को जीत की बधाई दी।
भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सीबी चौहान ने बताया कि नगर निगम फरीदाबाद में कार्यरत सैकड़ों कर्मचारी अपने हकों की लड़ाई पिछले 22 सालों से कोर्ट में लड़ रहे थे। कोर्ट ने हमारे पक्ष में फैसला देते हुए बहुत बड़ी खुशी दी है। इसी खुशी को जाहिर करने के लिए आज सभी कर्मचारियों ने टाउन पार्क में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में एक दूसरे को गुलाल लगाकर और फूल बरसा कर होली खेली है। सीबी चौहान ने इस खुशी के लिए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का भी आभार व्यक्त किया है।
इस अवसर पर प्रेम सिंह रावत, मुरारी लाल प्रधान, जय किशन कौशिक, महेश हुड्डा, सुरेंदर हुड्डा, योगेश, महेश यादव, परमिंदर, सुन्दर डागर, नीरज त्यागी, सुनील चंदीला, योगेश, हरिकिशन चौहान, मनोज शर्मा, देवेंदर भाटी, रणजीत सिंह चौहान सहित सैंकड़ो कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here