बराला ने हथीन में किया विजय शंखनाद रैली से लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज़

0
106
न्यूज़ एनसीआर, (उदयचंद माथुर) 17 मार्च-हथीन | बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का कहना है कि राज्य में मनोहर सरकार एवं केन्द्र की मोदी सरकार ने एक सशक्त नेतृत्व प्रदान किया है। बराला रविवार को हथीन अनाज मंडी में आयोजित विजय शंखनाद रैली को सबोधित कर रहे थे। रैली का आयोजन जिला बार के पूर्व प्रधान धर्मेन्द्र सिंह तेवतिया द्वारा किया गया। इस अवसर पर बराला ने कहा कि मोदी सरकार के चलते पूरा विश्व अब भारत की सुनता है। यहीं कारण है कि एयर स्ट्राईक के समय विश्व के सभी देशों ने भारत की कार्यवाही का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां सकल विश्व भारत सरकार और भारतीय सेना की कार्यवाही का समर्थन कर रहा था, वहीं कुछ लोग विशेषकर विपक्षी दलों के लोग सेना की कार्यवाही पर ही सवाल खडा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी राजनैतिक नफा नुकसान को अलग रखकर सदा भारतीय सेना के पराक्रम के साथ जुडी रही। परन्तु कांग्रेस एवं तथाकथित महागठबंधन वाले महामिलावट के लोग भारतीय सेना के शौर्य पर ही सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि आने वाले समय में भी भारत किसी भी आतंकी कार्यवाही का डटकर जबाव देगा।
उन्होंने कहा कि पहली बार हुआ है कि जब देश के राजनैतिक नेतृत्व ने सेना को कार्यवाही को खुली छूट दी। इस अवसर पर बराला ने कहा कि मोदी सरकार ने समाज के सभी वर्गों को पिछले 5 वर्षों के दौरान राहत प्रदान की है। राज्य की मनोहर सरकार ने भी 60 हजार ऐसे बेरोजगारों को नौकरी प्रदान की जोकि योग्य थे। उन्होंने कहा कि पहली बार बिना सिफारिश और बिना किसी लेनदेन के रोजगार मिले हैं। उन्होंने कहा कि 13 हजार ऐसे लोगों को भी रोजगार मिला, जिनके परिवारों में आज तक कोई सरकारी नौकर नहीं था। बराला ने कहा कि देश और राज्य की जनता मोदी और मनोहर सरकार से पूरी तरह संतुष्ट है। यहीं कारण है कि आज जहां भी बीजेपी की जनसभाएं होती हैं, अपार जनसमूह उमडता है।
इस अवसर पर हथीन क्षेत्र के पूर्व विधायक हेमराज सहरावत के पुत्र योगेन्द्र सहरावत जननायक जनता पार्टी छोड बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने सुभाष बराला ने पार्टी में शामिल कराया। इस अवसर पर स्थानीय सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पिछले 5 वर्षों का अपना रिकार्ड कार्ड जनता के सामने रखा। मुयमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला, पार्टी के प्रदेश महासचिव संदीप जोशी, गौरव गौतम एवं सभा के आयोजक धर्मेन्द्र तेवतिया ने भी सभा को सबोधित किया। इस अवसर पर हैफेड के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, पूर्व विधायक रामरत्न, पार्टी पूर्व सैनिक मोर्चा के स्टेट सहसंयोजक डा. कर्नल राजेन्द्र सिंह रावत, मार्किट कमेटी के चेयरमैन लेखराज सहरावत एवं वाईस चेयरमैन नरेश चौधरी, पार्टी के जिला महासचिव जयसिंह चौहान, चुनाव प्रबंधक कमेटी के सहसंयोजक सूरज पांडे भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here