नवादा गांव में केंद्रीय मंत्री ने किया करोड़ों के विकास कार्यों का शिलान्यास

0
8
न्यूज़ एनसीआर, 10 मार्च-फरीदाबाद | केंद्रीय मंत्री ने आज गांव नवादा में 5 करोड़ 22 लाख रुपए की लागत से होने वाले सीवरेज का शिलान्यास किया व 1 करोड़ रुपए की लागत से खेल परिसर में स्टेज व कमरे बनाने का शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि यह कार्य आगामी 1 वर्ष में पूरा हो जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जोड़ी ने विकास कार्य की झड़ी लगा रखी है। उन्होंने कहा कि सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य किए जा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहली बार गांव में सीवेज व 24 घंटे बिजली मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में अब तक इतने विकास कार्य  हुए हैं कि जिन्हें गिनाया नहीं जा सकता उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में इतने विकास कार्य हुए हैं कि जो पिछले 50 सालों में कभी नहीं हुए।

उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछली सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था। आज प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार में किसी नेता पर किसी प्रकार का भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सरकार बनते ही कहा था कि उनकी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है इसी तर्ज पर प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों के लिए अनेकों योजनाएं चला रखी है जिन से गरीबों को सीधा सीधा फायदा मिल रहा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा में एक निष्पक्ष सरकारी नौकरियां दी है उन्होंने कहा कि अब तक हरियाणा में 61 हजार नौकरियां लगाई जा चुकी है और आगे 38 हजार भर्तियां जल्द ही पूरी कर ली जायेंगी।

पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास कार्यों के लिए इतना धन दिया है कि चारों तरफ विकास कार्य बहुत तीव्र गति से जा रही हैं उन्होंने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र में हजारों करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए जा चुके हैं।
भारतीय जनता पार्टी में आस्था रखते हुए आज कई दर्जन गांवों के सरपंचों ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। आज गांव नवादा में केंद्रीय मंत्री के समक्ष महमूदपुर के सरपंच राम सिंह, कोराली के सरपंच राजेश, नहावली के सरपंच विनोद, अटाली के सरपंच पहलाद, दयालपुर सरपंच निशांत हड्डा, नचौली सरपंच सुनील, तिगांव सरपंच रिंकु, ढेकोला सरपंच रोहताश, भुआपुर सरपंच उमेद, भैसरावली सरपंच भूदत्त, ढैकोला सरपंच रोहताश, कौराली सरपंच सुरेन्द्र बोहरा, जय विन्दर सरपंच, पप्पू सरपंच आदि लोगों ने आज केंद्रीय मंत्री व पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा के साथ भारतीय जनता पार्टी मैं अपनी आस्था जताई है। महमूदपुर के सरपंच राम सिंह ने कहा कि अब तक वह कांग्रेस के एक कद्दावर नेता रहे हैं। लेकिन केंद्रीय मंत्री के अच्छे स्वभाव व्यवहार व कार्य करने की क्षमता को देखते हुए उन्होंने केंद्रीय मंत्री का साथ देने का मन बना लिया है उन्हीं के साथ सभी सरपंचों ने भी मंच से घोषणा की गई अब वो देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे।
इस अवसर पर नवादा के सरपंच बेगराज व अन्य गांव वासियों ने आए हुए मुख्य अतिथियों का पगड़ी बांधकर व माला पहनाकर स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here