टाटा हिताची ने फरीदाबाद में लॉन्च किया नया बैकहो लोडर शिनराय

0
45
न्यूज़ एनसीआर, 18 मार्च-फरीदाबाद | दक्षिणी मार्किट, छत्तीसगढ़, झारखंड, विदर्भ, नागपुर, बिहार, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और वाराणसी में बहुत सफलतापूर्वक लॉन्च के बाद टाटा हिताची ने फरीदाबाद, हरियाणा में पेश किया नया बैकहो लोडर – टाटा हिताची शिनराय।
टाटा हिताची की नए जमाने की नई पेशकश शिनराय सक्षमता और विश्वसनीयता के बुनियादी सिद्धांतों पर डिज़ाइन की गई मशीन है। इंजीनियरिंग की मिसाल यह मशीन अपने नए और आधुनिक फीचर्ज़ के साथ अपने नाम के अनुकूल काम करती है। शिनराय एक जापानी शब्द है जिसका अर्थ भरोसा, विश्वसनीयता और आत्मविश्वास है।
टाटा हिताची शिनराय हर जगह तक पहुंच और खुदाई की ताकत में अपने उद्योग में सर्वश्रेष्ठ है। इसमें नई फ्रंट-एण्ड लोडर ज्योमैट्री और अटैचमेंट के अनुकूल डिज़ाइन है। इसलिए यह सही मायनों में एक सक्षम मशीन है। इस सक्षमता को और दमदार बनाता है ‘कम आरपीएम पर ज्यादा टॉर्क’ वाला इंजन जिसके साथ इसके पूरे स्पेक्ट्रम में भरपूर रिज़र्व पावर है जो इसकी सक्षमताओं में आत्मविश्वास भर देता है। केबिन में ज़्यादा जगह है। काम करने के कंट्रोल पर पकड़ आसान है। पूरी तरह मैकेनिकल ड्राइव ट्रेन, इन-लाइन फ्यूल इंजेक्शन पम्प, खास वारंटी और सपोर्ट पैकेज के अतिरिक्त इनसाइट (टाटा हिताची टेलीमैटिक्स सुइट) इनेबल्ड है। ग्राहकों को एयरकंडिशंड केबिन का विकल्प भी है। इतनी खूबियों के संग टाटा हिताची शिनराय यकीनन ग्राहकों को नया आत्मविश्वास और भरोसा देगा। नए जेनरेशन इंजीनियरिंग के प्लैटफार्म पर तैयार शिनराय सभी क्षेत्रों में कामयाबी के लिए बना है। यह मशीन ठोस भरोसे के साथ बेजोड़ विश्वसनीयता की मिसाल है।
पत्रकार सम्मेलन में बोलते हुए संदीप सिंह, प्रबंध निदेशक, टाटा हिताची ने कहा – “फरीदाबाद में शिनराय पेश करते हुए हम बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यह हमारे लिए महत्वपूर्ण कदम है और हमें विश्वास है कि नए ज़माने का यह बैकहो लोडर बहुत जल्द अपनी पहचान बना लेगा। हम यह मशीन ग्राहकों और डीलर बंधुओं के नाम करते हैं।”
शिन नाकाज़ीमा, डायरेक्टर सेल्स, मार्केटिंग एवं ग्राहक सेवा ने बताया – “फरीदाबाद, हरियाणा में टाटा हिताची शिनराय पेश करना हमारे लिए एक और बड़ी उपलब्धि है। हम दक्षिण, मध्य, पूर्वी भारत और विदर्भ में यह मशीन सफलतापूर्वक लॉन्च कर चुके हैं। आज इस लॉन्च के साथ हमारी पहुंच बढ़ेगी और इस साल के अंत तक धीरे-धीरे पूरे भारत में हम मौजूद होंगे।”
टाइम इक्विपमेंट के निदेशक सचिन चिलाना ने बताया – “टाटा हिताची शिनराय की सर्विस हेतु एक नई वर्कशॉप सेट की जा रही है जो मथुरा रोड, फरीदाबाद में स्थित होगी। इस वर्कशॉप द्वारा फरीदाबाद शहर के कई योग्य युवाओं को रोज़गार भी मिलेगा। लगभग 130 कर्मचारी वर्कशॉप के लिए नियुक्त कर लिए गए हैं और 40 कर्मचारियों की नियुक्ति बाकी है।” उन्होंने बताया के क्योंकि टेक्निकल स्टाफ की आवश्यकता ज्यादा रहेगी, वह डिप्लोमा एवं डिग्री कॉलेज से भी संपर्क करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here