गुर्जर की गाय और भाजपा की राय हमेशा सही समय और सही ठिकाने पर मिलती है : कृष्णपाल गुर्जर

0
92
न्यूज़ एनसीआर, 29 मार्च-फरीदाबाद | आगामी 31 मार्च को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “मैं भी चौकीदार हूं” कार्यक्रम के तहत शाम 5:00 से 6:00 बजे देश में 500 से अधिक स्थानों पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सीधे जुड़ेंगे और 1 करोड़ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। यह जानकारी फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने एक प्रेस वार्ता के जरिए मीडिया को दी।
होटल डिलाइट में आयोजित पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16 मार्च को मैं भी चौकीदार हूँ कार्यक्रम लांच किया था और इसी कार्यक्रम को लेकर वे आने वाली 31 मार्च को शाम 5:00 से 6:00 वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए देश के 1 करोड कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह इस लाइव कार्यक्रम के दौरान अप्रत्यक्ष रूप से लगभग 10 करोड लोगों से भी जुड़ेंगे गुर्जर ने बताया कि फरीदाबाद में सेक्टर 31 के कम्युनिटी सेंटर में यह कार्यक्रम आयोजित होगा जहां कार्यकर्ता उनसे सीधे जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार प्रधानमंत्री ने जहां देश के खजाने को सुरक्षित रखा वहीं उन्होंने देश की सीमाओं को दुश्मनों से भी सुरक्षित रखा है। आलम यह है कि आज देश का हर नागरिक अपने आप को चौकीदार समझ रहा है। उन्होंने कहा पिछले 5 सालों में मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है और बीजेपी ने देश के लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। कार्यकर्ताओं की गुर्जर से नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी का कोई कार्यकर्ता उनसे नाराज नहीं है और सभी मिलजुल कर काम कर रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा की “गुर्जर की गाय और भाजपा की राय हमेशा समय पर सभी को ठिकाने पर मिलती है”।
उन्होनें यह भी कहा कि असल में जो लोग मेरा विरोध कर रहे हैं। वह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेम करते हैं और मोदी जी को देश भर के लोग प्रेम करते हैं देश के लोग फिर से मोदी जी प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। उन्होनें यह कहा कि हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल मेरा छोटा भाई हैं उससे उनकी कोई नारजगी नहीं हैं।
प्रेसवार्ता में निवर्तमान केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के साथ विधायक मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, लोकसभा प्रभारी नीरा तोमर, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, नयन पाल गुर्जर, मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह सहित अन्य भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here