कलराज मिश्र के भाषण के साथ की गई छेड़खानी पर रणदीप सुरजेवाला के विरुद्ध कार्यवाही की मांग

0
22
न्यूज़ एनसीआर, 25 मार्च-फरीदाबाद | भारतीय जनता पार्टी जिला फरीदाबाद इकाई की आईटी एवं सोशल मीडिया सेल ने आज पुलिस आयुक्त संजय कुमार को एक लिखित शिकायत देकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। उक्त जानकारी देते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया कि रणदीप सुरजेवाला ने रविवार को फरीदाबाद के महाराजा प्लेस, बाय पास रोड, में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प जनसभा के दौरान दिए गए कलराज मिश्र के भाषण को अपने ट्विटर पर तोड़ मरोड़ कर पेश किया था जिसके खिलाफ आईटी एवं सोशल मीडिया सेल ने पुलिस आयुक्त को उक्त शिकायत दी है कि अपने दिए गए भाषण में कलराज मिश्र ने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा था कि अगर यह मेरा प्रदेश होता तो मैं वहीँ आ कर आपसे बात करता। इस कथन को रणदीप सिंह सुरजेवाला व कांग्रेस आईटी सेल ने छेड़खानी करके विकृत रूप से बदल कर “मेरा प्रदेश होता तो मैं गोली मार देता “ कर दिया। इस विकृत विडियो को सुरजेवाला ने अपने ट्विटर लिंक पर डाला। आईटी विभाग ने पूरा कार्यक्रम अपने फेसबुक पेज @BJP4Faridabad पर लाइव चलाया था जिसको बतौर सबूत पुलिस आयुक्त को पेश किया गया।
भाजपा फरीदाबाद के आईटी विभाग के संयोजक पारस भरद्वाज व सह-संयोजक अमित मिश्रा ने सुरजेवाला की इस ओछी हरकत की कड़ी निंदा करते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज कराने व् साइबर क्राइम के तहत मुकद्दमा चलाने की मांग की। उन्होंने इसे कांग्रेस व् सुरजेवाला की सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने व दंगा भड़काने की साज़िश बताया। पुलिस आयुक्त ने इस घटना की गंभीरता को समझते हुए इसका तुरंत संज्ञान लिया व कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया कि भाजपा आईटी सेल ने उन सभी पोर्टल संचालकों को भी नोटिस देने का फैसला लिया है जिन्होंने कांग्रेस के आईटी सेल द्वारा फर्जी तरीके से तैयार किए गए कलराज मिश्र के इस भाषण को वायरल किया है।
गोपाल शर्मा ने यह भी बताया की कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी तथा नरेंद्र मोदी की देश में लगातार बढ़ती लोकप्रियता से हताश हो चुकी है और अब वह इस तरह की ओछी हरकतों पर उतर आई है व भाजपा के बढ़ते जनाधार और भाजपा को मिल रहे जनता के प्यार को इस प्रकार की ओछी हरकतें रोक नहीं पाएंगे। उन्होंने पुलिस आयुक्त से अपील भी की है कि वह दोषियों के खिलाफ कानून अनुसार सख्त से सख्त कार्रवाई करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here