उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया 20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

0
42
न्यूज़ एनसीआर, 10 मार्च-फरीदाबाद | हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने साई धाम मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में 20 करोड की परियोजनाओं का शुभारंभ किया। 6.50 करोड़ रुपए की लागत से बंनने वाली फ़ोर लेन सड़क के साथ विपुल गोयल ने कुल मिलाकर 20 करोड की योजनाओं का शिलान्यास किया जिसमें 7 करोड़ की लागत से बिजली की तारें बदलने, साढे 3 करोड़ की लागत से एलइडी लाइट लगाने का काम और तीन करोड़़ की लागत से नहर पार के क्षेत्र में टाइल्सस बिछाने का काम भी शामिल है। शिलान्यास करते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार आज शाम को लोकसभा चुनाव की घोषणा हो जाएगी और लोगों को पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुनने का अवसर मिलेगा।
विपुल गोयल ने कहा की उन्होंने अपने कार्यकाल में फ़रीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में 2500 करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए हैं और उनका सपना है की उनकी विधानसभा देश की सबसे ख़ूबसूरत और अग्रणी विधानसभा हो। इसके लिए वह निरंतर कार्यरत है। यदि जनता ने उन्हें दोबारा कार्य करने का अवसर प्रदान किया तो वह इस सपने को साकार करेंगे और यहाँ रहने वाली जनता को इसका पूर्ण लाभ मिलेगा। उद्योग मंत्री ने कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव अचार संहिता से पूर्व भी उन्होंने लगभग सौ करोड़ रुपए के कार्य मंज़ूर करवाए हैं, जिसका पूर्ण लाभ क्षेत्र की जनता को मिले।
समारोह में मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा की जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं देश की जनता अपने को सुरक्षित महसूस करने लगी है। इससे पहले राष्ट्र की सुरक्षा में तैनात जवानों को पाकिस्तानी बेरहमी से मार डालते थे और देश में मातम का माहौल होता था लेकिन अब उल्पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बचाव की मुद्रा में है इसलिए अब वो कह रहा है कि हम शांति से वार्ता करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि देश के लिए काम करने वाले प्रधानमंत्री मोदी को रोकने का प्रयास करने वाले कुछ ऐसे दल एक हो रहे हैं जिनकी ना कोई नीयत है ना नीति है, ना आचार है ना विचार हैं, बस वो अपने स्वार्थ के लिए राजनीति कर रहे हैं और अब देश की जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी।
इस अवसर पर उनके साथ तिगाँव विधानसभा से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर, पार्षद नरेश नम्बरदार, शिर्डी साई धाम सोसायटी फ़रीदाबाद के फ़ाउंडर चेयरमैन मोतीलाल गुप्ता, वीनू शर्मा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री तथा प्रवीण चौधरी सहित हज़ारों लोगों की भीड़ उपस्थित थी। लोगों ने फूल मालाओं से विपुल गोयल का ज़ोरदार स्वागत किया और उनके ज़िंदाबाद के नारे लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here