इस बार की होली शहीदों के नाम – उद्योग मंत्री विपुल गोयल

0
32
न्यूज़ एनसीआर, 03 मार्च-फरीदाबाद | देश के जवान सीमा पर खून की होली खेल रहे हैं इसलिए हम अपने घरों में सुरक्षित होकर होली और दिवाली जैसे त्यौहार मनाते हैं इसीलिए इस बार की होली हमें शहीदों की याद में मनानी चाहिए। यह विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने पृथला विधानसभा के फतेहपुर बिल्लौच गांव में व्यक्त किए जहां विपुल गोयल बीजेपी प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा सागरपुर द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे । बीजेपी प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा ने फतेहपुर बिल्लौच गांव में आयोजित होली मिलन समारोह को पूरी तरह शहीदों के नाम कर दिया और इसे श्रद्धांजलि सभा के रूप में मनाया गया इस मौके पर रागनी गायकों ने भी सिर्फ देश भक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम ही प्रस्तुत किए। बिजेंद्र नेहरा की इस पहल की सराहना करते हुए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि देशभर में इस बार होली मिलन के कार्यक्रम इसी तरह मनाना चाहिए क्योंकि जवानों की शहादत के कारण ही आज देश सुरक्षित है।
उन्होंने इस मौके पर कहा कि होली के साथ-साथ लोकतंत्र का पर्व भी आ गया है और यह चुनाव देश और प्रदेश का भविष्य तय करेंगे विपुल गोयल ने लोगों से एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। विपुल गोयल ने कहा कि देश को समृद्ध और सुरक्षित बनाने के लिए एक बार फिर बीजेपी सरकार का आना जरूरी है क्योंकि पूर्व सरकारों ने देश को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया। विपुल गोयल ने कहा कि जवानों को खुली छूट देने के साथ-साथ मोदी सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि 5 साल पहले जब चुनाव का वक्त आया था तो देश में सिर्फ घोटालों की चर्चा होती थी जबकि आज भारत दुनिया की आंख में आंख मिलाकर विश्व गुरु बनने की तरफ अग्रसर है। वही इस कार्यक्रम के आयोजक विजेंद्र नेहरा ने कहा की इस बार की होली पूरे देश में शहीदों की श्रद्धांजलि सभा के रूप में मनानी चाहिए क्योंकि पिछले कुछ दिनों में देश के कई जवानों ने शहादत देकर हमारे लिए कुर्बानियां देने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि होली मिलन के इस कार्यक्रम के माध्यम से शहीदों को सलामी देने की शुरुआत उन्होंने इसीलिए की है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को ऐसा करने की प्रेरणा मिल सके। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोगों ने शिरकत की और शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। कार्यक्रम में 12 गांव की सरदारी, तेवतिया पाल और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल का सम्मान किया और शहीदों को भी श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, बल्लभगढ़ मार्केट कमेटी के चेयरमैन हुकुम चंद भाटी युवा भाजपा नेता अमन गोयल, विजय शर्मा, जितेंद्र चौधरी, सचिन ठाकुर,महेंद्र अग्रवाल,सुरेन्द्र,अनीता शर्मा और हुकुम बघेल सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here