आमजन विचारधारा का ही होगा जजपा का कैंडिडेट : दुष्यंत चौटाला

0
28
न्यूज़ एनसीआर, 25 मार्च-फरीदाबाद | जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि किसान और कमेरे वर्ग की सोच रखने वाला ही उनकी पार्टी का प्रत्याशी होगा। चोटाला बोले भाजपा के प्रत्याशी उद्योगपति और बड़े व्यपारी रहते हैं, जो माइनिंग जैसे काले कारोबार को बढ़ावा देते हैं। चुनाव में समझौता समान विचारधारा के लोगों से समझौता किया जाता है लेकिन भाजपा और कॉन्ग्रेस जैसेे कठोर विचारधारा वाले लोगों की पार्टी से समझौते का कोई सवाल ही नहीं बनता।
कलराज मिश्र द्वारा दिए गए बयान को शर्मनाक बताते हुए दिग्विजय चौटाला ने उन्होंने बिलकुल सही कहा है, क्योंकि जाट आरक्षण आंदोलन में भाजपा ने दर्जनों लोगों को मरवा दिया और प्रधानमंत्री ने शोक व्यक्त भी नहीं किया। गुंडागर्दी हरियाणा की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा के कार्यक्रमों में हर चौपाल और कार्यक्रम में जनता बीजेपी के नेताओं से  5 साल का हिसाब मागती है हर जगह इस तरह का विरोध ही भाजपाइयों को झेलना पड़ रहा है। कृष्ण पाल गुर्जर ने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने के नाम पर अपना और अपने रिश्तेदारों का घर भरा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सेना की वर्दी पहन कर वोट मांग रही है।
बल्लबगढ़ के गांव दयालपुर में जजपा नेता दिग्विजय चौटाला कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कर रहे है। आज चौटाला ने दर्जनों गाँवों का दोरा किया और लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा की| किसानों के लिए है बीजेपी ने कड़े कानून बना दिए कि उनके लिए सरकार द्वारा दिए जाने वाली फसल बीमा योजना का पैसा नुकसानदायक साबित हो रहा है। वह तो इस बार कोई आपदा नहीं आई यदि आपदा आ गई होती तो किसानों को अपना मुआवजा लेने के लिए काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कृष्ण पाल गुर्जर को मंत्री बना दिया लेकिन फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में कृष्णपाल गुर्जर ने अपने समय में कहीं कोई विकास कार्य नहीं करवाए। इन्होंने केवल अपने रिश्तेदारों का ही विकास करवाया। उन्होंने कहा कि सेना ने सराहनीय काम किया है लेकिन सेना की वर्दी पहनकर बीजेपी वोट मांग रही है कभी मंदिर मस्जिद के नाम पर तो कभी हिंदू मुसलमान भाईचारे को बिगाड़ कर उनके नाम पर वोट मांगती रही लेकिन आप सभी पैंतरे बाजी फेल हो चुकी है तो आप सेना की वर्दी पहनकर लोगों को बरगलाने का काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here