अवतार भड़ाना के होली मिलन समारोह में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर

0
64
न्यूज़ एनसीआर, 20 मार्च-फरीदाबाद | पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने बुधवार को सेक्टर-19 स्थित अपने कार्यालय का उद्घाटन कर एक भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष द. अशोक तंवर ने अवतार भड़ाना के कार्यालय का रिबन काटकर उद्घाटन किया और भड़ाना सहित समूचे क्षेत्र की जनता को होली की बधाई दी। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की जनता ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की ठान ली है। चुनाव का डंका बज चुका है, कांग्रेस अपनी पुरानी उपलब्धियों और मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर जनता के बीच में जाएगी, हरियाणा में लोकसभा की सभी दसों सीटें जीतकर विजयी परचम लहराएगी।
उन्होने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबंदी नहीं है, सभी नेता देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए एकजुट है। आगामी 26 से 30 मार्च तक एक रथ में सभी प्रदेश के नेता सवार होकर पूरे हरियाणा का दौरा करेंगे और इस यात्रा की शुरुआत फरीदाबाद जिले से होगी। यात्रा की तैयारियों को लेकर 23 मार्च को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिल्ली स्थित कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया है, जिसमें विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, पूर्वमंत्री सहित संगठन के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है।

इस मौके पर पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि उन्होंने फरीदाबाद के रुप में अपने घर में वापसी की है, बेशक वह भाजपा में जरुर चले गए थे परंतु उनका मन हमेशा कांग्रेस में ही रहा है। उन्होंने कहा कि समाज की छत्तीस बिरादरी उनके माता-पिता है और उनकी सेवा करने के उद्देश्य से वह यहां आए और क्षेत्र के दलित, पिछड़ों व गरीबों के हितों के लिए संघर्ष करने का रास्ता चुना है। अवतार भड़ाना ने कहा कि वह अब एक कार्यकर्ता के रुप में कांग्रेस की सेवा करेंगे और उनका लक्ष्य प्रदेश की सभी दसों लोकसभा सीटें पार्टी को जितवाने का है, जिसको लेकर उन्होंने एक पॉलिसी बनाकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंपी थी, जिस पर काम शुरु हो गया है और 26 मार्च से उन सभी सत्तापक्ष के लोगों का मुंह बंद हो जाएगा, जो यह कहते नहीं थकते कि कांग्रेस में गुटबाजी है।
पूर्व सांसद भड़ाना ने कहा कि जहां तक बात लोकसभा चुनाव की है, पार्टी जिसे भी प्रत्याशी के रुप में चुनावी मैदान में उतारेगी वह उसके साथ तन-मन-धन से समर्थन करते हुए उसे जिताने का कार्य करेंगे। इस दौरान अवतार भड़ाना ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व उनके मामा पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि उनकी लचर कार्यशैली के चलते आज फरीदाबाद क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ गया है परंतु अब समूची कांग्रेस एकजुट है और जब कांग्रेस एकजुट हो जाती है तो कोई भी उसके सामने नहीं टिक पाता। उन्होंने कहा कि इस बार फरीदाबाद में छठे चरण में चुनाव है और इन मामा-भांजे को इस बार अच्छी तरह सबक सिखाने का काम क्षेत्र की जनता करेगी। इससे पहले पूर्व सांसद अवतार भड़ाना, उनकी धर्मपत्नी ममता भड़ाना व बेटे अर्जुन भड़ाना ने सभी आगुंतकों का तिलक लगाकर व फूलों से भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर पूरे लोकसभा क्षेत्र से आए सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, मौजिज सरदारी, सामाजिक धार्मिक संगठन के लोगों सहित गांवों के पंच-सरपंच सहित आम लोगों ने भाईचारे के प्रतीक होली के त्यौहार को मिलजुलकर मनाया।
इस अवसर पर पूर्वमंत्री ए.सी. चौधरी, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, मोहम्मद बिलाल, पूर्वमंत्री महेंद्र प्रताप के पुत्र विवेक प्रताप, योगेश गौड़, भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषिपाल अंबावला, विकास चौधरी, सुमित गौड़, बलजीत कौशिक, राकेश भड़ाना, सरदार परमजीत सिंह गुलाटी, डा.राधा नरुला, सतबीर डागर, प्रवेश मेहता, पलवल के पूर्व जिलाध्यक्ष हरेंद्र पाल राणा,  पूर्व महापौर राजेंद्र भामला, इंद्रपाल दलाल, डा. हरप्रसाद अत्री, सीमा जैन, सविता चौधरी, प्रहलाद शर्मा, पप्पी चेयरमैन, पुष्कर सरपंच, राजेश खटाना, विकास वर्मा नंबरदार, आजाद भड़ाना, महंत कैलाशनाथ हठयोगी, सुनील बीसला, नेत्रपाल अधाना, सुनील चेयरमैन, नीरज गुप्ता, अहसान कुरैशी, हरेंद्र नागर, सुरेश अधाना, आस मोहम्मद, धीरज सरपंच, ओमबीर चौधरी, शिवशंकर भारद्वाज सहित समूचे लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस कार्यकर्ता व मौजिज लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here