अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने होली मिलन समारोह में खेली फूलों की होली

0
18
न्यूज़ एनसीआर, 17 मार्च-फरीदाबाद | होली के आगमन को लेकर पूरे भारतवर्ष में उल्लास व हर्ष का माहौल है यह उदगार अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अयक्ष ठा. उमेश भाटी ने अपने कार्यालय पर महासभा के पदाधिकारियो व सदस्यों के साथ फूलो की होली मनाने के उपरांत कहे।
इस मौके पर गगन सिसोदिया, दीपू चौहान, ओम चौहान, पवन भाटी, सयभान चौहान, रेखा चौहान, प्रियंंका, विमलेश, कुमारी, सुनील चौहान, अशोक भदोरिया, आदेश, दिनेश्, रजेय सिंह, परिहार, संदीप, रहाुल, अनिल, मनी लाल, राम सिंह, हरिओम जादौन, भगवान सिंह, वरिष्ठ सिंह सहित अय उपस्थित रहे और सभी ने फूलो की होली कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
इस मौके पर ठा. उमेश भाटी ने कहा कि भारत धर्मनिरपेक्ष देश है जहां इस देश में सभी धर्म और जाति के लोग आपस में मिल जुल कर रहते है वही भारत में सभी धर्मों को आपसी मेलजोल व सौहार्द से मनाया जाता है। इस मौके पर सभी ने एक दूसरे पर गुलाल गाया एवं फूलो की होली खेल कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ायी।

ठा. उमेश भाटी ने कहा कि होली आपसी मेलजोल एवं भाईचारे का पर्व है इस दिन हम सभी अपने गिले शिकवे भुला कर एक दूसरे पर गुलाल लगाते है और गले मिलते हुए नई शुरूआत करते है। उन्होंने बच्चों व युवा वर्ग से अपील की हैकि इस पर्व को केवल और केवल रंगों से मनाये साथ ही उन्होंने कहा कि सभी लोग बिना केमिकल युक्त रंगो का ही प्रयोग करे ताकि किसी को नुकसान ना पहुंचे साथ ही बच्चो से भी अपील की है कि, वह पानी का इस्तेमाल नहीं करे क्योकि यह आपके लिए भी नुकसानदायक है और जिस पर आप डालोगे उसके लिए नुकसानदायक है। इसलिए पानी का इस्तेमाल ना करे। ठा. उमेश भाटी ने अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सभी पदाधिकारियों की तरफ से तिगांव विधानसभा व फरीदाबाद वासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here