आईएमटी कॉलेज के छात्रों ने दिवंगत शहीदों को श्रद्धांजलि दी

0
22
न्यूज़ एनसीआर, 19 फरवरी-फरीदाबाद | कश्मीर के पुलवामा में हुऐ आंतकी हमले में शहीद हुऐ जवानों के लिये आईएलआर लॉ कॉलेज ओर आईएमटी कॉलेज ने मिलकर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए पैदल मार्च निकाला। पैदल मार्च आईएमटी से पैदल चलते हुए सेक्टर 12 टाउन पार्क पहुंचकर शहीदों को को विनम्र श्रद्धांजलि दी व दिवंगत शहीदों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की तथा आतंकियों के इस बर्बरतापूर्ण हरकत के लिए ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाकर अपना रोष प्रकट किया।
उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए डायरेक्टर डॉ. रवि हांडा ने कहा कि, यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी आतंकवादी हमारे देश में घुसकर हमारे निहत्थे जवानों पर ऐसे हमले करते रहे है परंतु इतने बड़े आतंकी हमले ने हर भारतीय को झकझोंर कर रख दिया है और अब हर भारतवासी चाहता है कि पाकिस्तान व आतंकवादियों को इसका माकूल जवाब मिले।
वहीं वाईस प्रिंसिपल डॉ. पारुल खन्ना ने घटना पर दुखी मन से कहा कि, जम्मू कश्मीर में हमारे वीर जवानों की शहादत से मन में घोर विषाद की स्थिति उत्पन्न हो गई है। कुछ भी कहने और करने की स्थिति नहीं है। आज देश की जनता अपने देश के राजा और उसके मंत्रिमंडल का मुंह हसरत भरी निगाहों से देख रही है।
इस मौके पर आईएमटी कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. रवि हांडा, कॉलेज की वाईस प्रिंसिपल डॉ. पारुल खन्ना, लॉ कॉलेज के प्रिसिंपल डॉ. ज़फर हुसैन, राजन शर्मा, वीरेंद्र कुमार साथ ही दीपक चौधरी महासचिव फरीदाबाद युवा कांग्रेस, लॉ कॉलेज से वरुण नागर, आशु नागर, आकाश सेन, दिनेश ठाकुर, स्टूडेन्ट मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here