वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी ने ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ अभियान के तहत संवाद किया

2 मार्च को होगी बाइक रैली

0
15
न्यूज़ एनसीआर, 28 फरवरी-फरीदाबाद | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत महा संवाद किया और आने वाले चुनाव के लिए जुट जाने का आह्वान किया। फरीदाबाद में उद्योगमंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की व्यवस्था की गई जिसमें भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में बीजेपी सरकार ने 5 साल में समाज के अंतिम छोर तक विकास कार्य पहुंचाने का काम किया है और बीजेपी के कार्यों के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर घर-घर जाकर प्रचार करने का आह्वान किया है ।
उन्होंने कहा कि बीजेपी में सबसे ज्यादा  कार्यकर्ताओं को महत्व दिया जाता है और बूथ कार्यकर्ता ही किसी भी पार्टी  की जीत निश्चित करते हैं इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सीधे बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के सभी बीजेपी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं और 2 मार्च को होने वाली बाइक रैली में भी फरीदाबाद के युवा कार्यकर्ता अपना पूरा दम दिखाएंगे। विपुल गोयल ने कहा कि उनके कार्यालय से भी 2 मार्च को विधानसभा में भारी उत्साह के साथ बाइक रैली निकाली जाएगी।
विपुल गोयल ने इस मौके पर आने वाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा किया। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा, ललित सैनी, पार्षद छत्रपाल, नरेश नंबरदार, बीजेपी प्रवक्ता बिजेन्द्र नेहरा, मनीष राघव, अनीता शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा, प्रकाशवीर नागर, शमशेर तेवतिया सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here