डी.सी. मॉडल स्कूल के गौरव चंदीला ने नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मैडल

0
125
न्यूज़ एनसीआर, 25 फरवरी-फरीदाबाद | हरियाणा की धरती हमैशा से बड़े-बड़े दिग्गज खिलाडियों की जन्मभूमि रही है। इस बात को फिर एक बार सच करके दिखाया डी.सी.मॉडल स्कूल में कॉमर्स संकाय से पढने वाले 11वीं के छात्र गौरव चंदीला ने हाल ही के दिनों में महाराष्ट्र में नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिसमें भारत के हर प्रान्त से खिलाडियों ने हिस्सा लिया। परन्तु इस बार हरियाणा की टीम ने लगातार 6 से 7 बार चैंपियन रही महाराष्ट्र की कबड्डी टीम को हरियाणा की टीम ने हराकर सबको हैरत में डाल दिया। गौरव चंदीला न केवल हरियाणा की टीम को विजय बनाकर लाये बल्कि खुद ने भी इस चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीता।
गोल्ड मैडल विजेता गौरव चंदीला ने कहा की उनके माता पिता के साथ साथ स्कूल का जो सहयोग रहा है उसके लिए वो तहदिल से सुक्रिया अदा करते हैं। परीक्षाओं के चलते हुए भी डी.सी. मॉडल स्कूल ने उनको बिना किसी रुकावट के प्रैक्टिस करने की अनुमति दी और हर तरीके से सहयोग किया। उन्होंने स्कूल के डायरेक्टर, पी.ई.टी. सर का स्पेशल धन्यवाद किया और कहा की उनका ये सफ़र तब तक नहीं थमेगा तब तक इंटरनेशनल लेवल पर मैडल हासिल न कर ले।
स्कूल के डायरेक्टर श्री पवन गुप्ता ने बताया की इस मौके पर जितनी ख़ुशी माता पिता को हो रही है उससे कही ज्यादा सभी अध्यापकगण को हो रही है। उन्होंने कहा की पिछले लगातार तीन चार सालों से गेम्स को बढ़ावा देने के लिए निरंतर बच्चों को हर सुविधा मुहैया कराई जा रही है। जिन बच्चों का खेल के प्रति रुझान है उनको बिना किसी रोक टोक के प्रैक्टिस के साथ साथ सही दिशानिर्देश भी दिए जा रहे हैं।
इस मौके पर डी.सी.मॉडल स्कूल के डायरेक्टर पवन गुप्ता, पी.ई.टी. हरिशंकर शर्मा, भाजपा से खेल प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष (हरियाणा) वीरपाल गुर्जर, बाल कल्याण अधिकारी चंडीगढ़ कमलेश शास्त्री, कोच अजय चंदीला, अध्यापकगण व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here