उटावड में मुस्लिम समुदाय व स्कूली बच्चों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए

0
19
न्यूज़ एनसीआर, (उदयचंद माथुर) 16 फरवरी-हथीन | पुलवामा में आतंकी हमला में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की आत्मशांति के लिए एक तरफ जहां मलाई और रूपडाका के स्कूली बच्चों ने दुआ की तो वहीं दूसरी तरफ सैंट जॉन सीनियर सैकेंडरी स्कूल हथीन के छात्र – छात्राओं ने दो मीनट का मौन रख पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए रेली निकाली व इसके अलावा मेव – मुस्लिम बाहुल्य गांव उटावड में पुलवामा हमले के विरोध में शहीद दादा बाहड़ चौक पर लोगों ने आतंकवाद का पुतला फूंका।
इस अवसर उपस्थित लोगों ने आतंकी हमले को कायरतापूर्ण कार्यवाही करार दिया औऱ कहा कि जो भी लोग इस आतंकी हमले के लिए जिम्मेदार हैं,उन पर कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सब शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं, देश की भावात्मक एकता ही हमारी सबसे बड़ी शक्ति है, जो इस कठिन समय में इन परिवारों और देश के हर नागरिक का हौसला बनेगी।
जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के निकट अवंतीपोरा में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ के जवानों पर किया गया हमला एक कायराना हरकत है। हम शहीद जवानों के चरणों में विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं तथा घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं। पुतला फूंकते समय मेव – मुस्लिम लोगों ने आतंकवाद मुर्दाबाद, हिदुस्तान ज़िन्दाबाद, इंसानियत ज़िन्दाबाद के जमकर नारे लगाए।
इस अवसर पर मौलाना अरशद, आलम खान, आसू नम्बरदार, समीम अहमद प्रधान, अनीस खान मेहरदीन, जाहिद, मुबारिक आसिफ, आमीन, जान मोहम्मद साकिर, ताहिर हुसैन, जुबैर, वकील अहमद, सकील पहलवान  जिला पार्षद अज़ीम खान आदि युवा मौजूद रहे। वहीं सैंट जॉन सीनियर सैकेंडरी स्कूल हथीन के बच्चों ने स्कूल चेयरमैन नरेश कुमार, प्रधानाचार्य नीलम, निशा शर्मा, राजेश कुमार, करण रावत, घनश्याम, मुकेश, रितू रानी व संजना आदि स्टाफ के साथ हाथों में बैनर, पट्टी ले पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए शहर में रेली निकाली। इसके अलावा मलाई स्थिति इंडियन पब्लिक स्कूल एंव रूपडाका स्थित रहमानिया मैमोरियल पब्लिक स्कूल के बच्चों ने स्कूल के एमडी मौहम्मद इकबाल खान, प्रिंसिपल मौहम्मद इरफान खान व प्रबंधक इंजीनियर मौहम्मद जाहिद खान की अध्यक्षता में स्कूली बच्चों ने सीआरपीएफ के शहीद हुए जवानों की आत्मशांति के लिए दुआ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here