आतंकवाद का कोई नाम है तो केवल पाकिस्तान : भारत अरोड़ा

0
9

न्यूज़ एनसीआर, 19 फरवरी-फरीदाबाद | पुलवामा के शहीदों की याद में श्रद्धांजलि सभा और कैंडल मार्च लगातार निकाले जा रहे हैं। सोमवार को मार्किट नं. 1 के मुख्य बाजार में सांय 6.30 बजे के लगभग पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में पुलवामा के शहीदों के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और कैंडल मार्च निकाला गया। यह कैंडल मार्च मार्किट नं. 1 के बीच से होते हुये हनुमान मंदिर 1 बी ब्लाक पर सम्पन्न हुआ। जहां पर एक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में नोजावन, बच्चा हो या बुर्जुग या महिलाएं सभी ने हिस्सा लिया और दो मिनट का मौन रखकर शहीदों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पाकिस्तान व आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए गये। इस मोके पर पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा ने बताया कि मार्किट नं. 1 के मुख्य बाजार की परिक्रमा करके हम सभी लोग हमारे देश के जो जवान शहीद हुये हैं देश के इन वीर सपूतों को अपनी सच्ची श्रद्धांजलि देकर कैंडल मार्च निकाल रहे हैं और इस कैंडल मार्च का समापन हमने हनुमान मंदिर 1 बी ब्लॉक के आगे रखा है।

उन्होंने बताया कि यह परिक्रमा करके सीधे वहां जाएंगे और वहां पर श्रद्धांजलि सभा में उनको देंगे श्रद्धांजलि देग ओर परमपिता परमेश्वर बजरंगबली से प्रार्थना करेंगे जो हमारे देश के जवान शहीद हुए हैं उनको अपने चरणों में स्थान दे और उनके परिवारों को इस दुख को सहने की शक्ति दे।उन्होंने कहा कि पुलवामा मे जो जवान शहीद हुये हैं उससे पूरे देश को हानि हुई है ओर पाकिस्तान की जितनी भी निंदा की जाए उतनी कम है। इस मौके पर पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा के सपुत्र भारत अरोड़ा ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से हुई श्र्मनाक घटना से पाकिस्तान के वजीर ए आजम इमरान खान बड़ी जल्दी से बड़ी सफाई से पल्ला झाड़ गए इसमें हमारा कोई हाथ नहीं है दुनिया जानती है अगर आतंकवाद का कोई नाम है तो सिर्फ और सिर्फ पाकिस्तान है और जहां तक जवानों की बात है तो हमारे देश के जवानों का जोश बरकार है हमारे देश के सभी नौजवान शहीदों का बदला लेकर रहेंगे। भारत अरोड़ा ने कहा कि गुडग़ांव, फरीदाबाद, नोएडा गाजियाबाद में यहां के युवाओं में पाकिस्तान के प्रति भारी रोष व्याप्त है। भारत ने कहा कि शहरों की हम बात नहीं कर सकते लेकिन पुलवामा में हुये धमाके में हिंदुस्तान के जो हमारे 42 जवान शहीद हुये हैं और इस धमाके के बाद 6 और जवान जो शहीद हुये वो तो राम जी की मर्जी से गए हैं।

उन्होंने कहा कि अगर देश के लिए बलिदान देने के लिए 138 करोड़ सरो की जरूरत पड़ी तो भारत देश के लोग तैयार रहेंगे और जहां तक हमारे देश की युवाओं के जोश की बात है तो जोश किसी के कहने से कभी नहीं भरा करता जो हर इंसान के रूप में जोश स्वयं आता है और हिंदुस्तान का खून इतना गर्म रहता है कि अगर इंसान के रक्त की एक बेंद भी धरती पर गिरे तो उससे भी एक शैर पेदा होता है और भारत देश शैरों का देश है। पाकिस्तान क्या बात करेगा हिंदुस्तान की यह वीरों का देश है जहां का बच्चा बच्चा भी दुश्मन को धूल चटाने में कोई कौर कसर नहीं छोड़ता तो पाकिस्तान की क्या औकात जो हमें मिटाने की बात करता है। अगर भारत के 130 करोड़ लोग एक साथ खड़े हो गए तो पूरा वल्र्ड देखगा कि पाकिस्तान का क्या हशर होगा। अगर हमारे देश के लोग अपनी पर आए तो भारत के नक्षे से पाकिस्तान का नाम ही मिटा देगें। इस दोरान सभी लोगों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान व आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here