अपने शहीदों की शहादत का बदला उनके घर में घुसकर लिया वायु सेना ने : आर.के. चिलाना

0
11
न्यूज़ एनसीआर, 26 फरवरी-फरीदाबाद | पाकिस्तान पर आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भारतीय वायु सेना द्वारा की गयी कार्यवाही पर इण्डिस्ट्रीयल एरिया स्थित टाईम ईक्यूपमेंट प्राईवेट लिमिटेड के सैकड़ो कर्मचारियों ने डायेरक्टर आरं.के.चिलाना, सतीश परनामी, सचिन चिलाना के नेतृत्व में एक मीटिंग का आयोजन किया जिसमें नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद, भारतीय सेना जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये। इस मौके पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए आर.के. चिलाना ने कहा कि आज हमारे सैनिकों की आत्मा को शान्ति मिली है और करोड़ों भारतवासी अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे है।
उन्होंने कहा कि पिछले दिनो पुलवामा में हमारे सैनिकों को आंतकवाद व पाकिस्तान ने मार गिराया थाससे पूरा देश गमगीन हो चुका था और वह प्रधानमंत्री की तरफ टकटकी लगाये देख रहा था कि कब प्रधानमंत्री कोई ठोस निर्णय लेंगे और करोड़ो भारतवासियों की भावनाओं की कद्र करेंगे और आज प्रात: 3.30 बजे प्रधानमंत्री व वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में आंतकवादियों के कम्पों को ध्वस्त कर दिया ।
चिलाना ने कहा कि 44 शहीदों की शहादत को आज पूरी तरह से बदला लिया गया है हम सभी प्रधानमंत्री मोदी से वादा करते है कि हम आंतकवाद जैसे कुरूप राक्षस को नष्ट करने में कंधे से कंधा आपका साथ देंगे और आपका एक आदेश हम पूरा करेंगे यह हमारा वादा है। इस अवसर पर विशाल परनामी, सचिन चिलाना ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री ने युवाओं में जो अभी तक गुस्सा था उस को शांत कर दिया और युवाओं की उस मांग की पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जाये वह पूरा किया है। अगर पाकिस्तान ने अभी भी समय रहते आंतकवादिया गतिविधिया जारी रखी तो उनका पाकिस्तान का विश्व के मानचित्र से हटा दिया जायेगा और सभी ने एक बार फिर हमारी सेनाओं को सलाम किया।
इस मौके पर इस अवसर पर धु्रव खोसला, प्रणव चोपडा, प्रमोद मित्तल, राकेश कुमार, फिरोज खान, गुरूबचन सिंह अरोडा, ईशा भाटिया, राजविन्द्र कौर ग्रोवर, सोनिया जैन, बलराम, राकेश भाटी, अशोक डोगरा सहित कम्पनी के अधिकारियो, कर्मचारियों ने इण्डिस्ट्र्रीय एरिया के विभिन्न क्षेत्रो में रैली निकालकर प्रधानमंत्री व सेना का आभार जताया। चिलाना ने कहा कि, आज इण्ड्रस्ट्रीयल एरिया में प्रधानमंत्री व सेना द्वारा की गयी कार्यवाही से खुशी की लहर है और हर व्यक्ति प्रधानमंत्री व सेना को बधाई दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here