अजरौंदा गांव में उद्योगमंत्री ने विशाल सामुदायिक भवन का किया उद्धघाटन

0
26
न्यूज़ एनसीआर, 23 फरवरी-फरीदाबाद | उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद विधानसभा के अजरौंदा गांव में हरियाणा के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। अजरौन्दा गांव में बने सामुदायिक सामुदायिक भवन के बाहर प्रांगण में ओपन जिम भी लगाई गई है और लिफ्ट की सुविधा भी मुहैया करवाई गई है। इसके अलावा सामुदायिक भवन के प्रांगण में छठ घाट भी बनाया गया है। साथ ही करीब 3 एकड़ जगह में बने सामुदायिक भवन में पार्क भी विकसित किया जा रहा है। विपुल गोयल ने कहा कि इस तरह का सामुदायिक भवन बीजेपी सरकार के विकास कार्यों का आईना है जो दिखाता है कि फरीदाबाद विधानसभा में बीजेपी सरकार ने सेक्टरों, गांव और कॉलोनियों में एक समान विकास कार्य किया है।
विपुल गोयल ने कहा कि अजरौंदा गांव में 5 करोड़ के विकास कार्य चल रहे हैं और इसके अलावा जल्द ही गांव में पीएनजी गैस पाइपलाइन का काम भी पूरा हो जाएगा। विपुल गोयल ने कहा कि सीवर लाइन, पानी की लाइन और गैस लाइन जैसी सुविधाएं देकर बीजेपी सरकार ने अजरौदा गांव की तस्वीर बदलने की कोशिश की है और जल्द ही यह गांव किसी आदर्श गांव से कम नहीं होगा। विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद में बीजेपी को विकास के नाम पर गड्ढे ही विरासत में मिले थे जिन्हें भरने की पिछले 5 साल में बीजेपी सरकार ने भरसक कोशिश की है। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों ने फरीदाबाद को फकीराबाद बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और फरीदाबाद को पुराना मुकाम दिलाने के लिए बीजेपी सरकार ने पिछले 5 साल में 25 साल से भी ज्यादा काम किया है। उन्होंने कहा कि लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने के साथ साथ कई फ्लाईओवर का निर्माण, मेट्रो का विस्तार, नए अस्पताल का निर्माण आदि कार्य करके बीजेपी सरकार ने लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया है।
विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद में विकास की रफ्तार ऐसे ही जारी रहे इसके लिए जरूरी है कि एक बार फिर फरीदाबाद के निवासी बीजेपी के विकास के एजेंडे को  समर्थन दें और 2019 के लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाएं। विपुल गोयल ने कहा कि पिछली सरकारों ने फरीदाबाद से सिर्फ चंदा वसूली का काम किया जबकि बीजेपी के जनप्रतिनिधियों ने फरीदाबाद में जन सेवक बनकर काम किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में नगर निगम चुनाव और जींद चुनाव में बीजेपी की जीत ने दिखा दिया है कि विपक्षी दल चाहे एक साथ मिलकर लड़ लें या फिर जितनी मर्जी झूठ की राजनीति करें,जनता पूरी तरह बीजेपी की सबका साथ, सबका विकास की नीति के साथ है। उन्होंने कहा कि  फरीदाबाद विधानसभा को शिक्षा स्वास्थ्य और सामाजिक सरोकार सभी क्षेत्रों में एक मॉडल विधानसभा बनाना उनका लक्ष्य है।
इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा, पार्षद छत्रपाल, नरेश नंबरदार  बीजेपी मंडल अध्यक्ष ललित सैनी, प्रवीण चौधरी, पूर्व पार्षद धर्मपाल, राजवीर, राकेश इंजीनियर, सुरेन्द्र डूडी, राज कुमार राज, बुद्धि राम, तेज सिंह सैनी, लाल सिंह सैनी, वीरेंद्र गौड़, बलवान शर्मा जनक गोयल, हरीश सैनी सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here